पटना

--Advertisement--

लड़की ने फोन कर ऐसे लड़के को फंसाया, फिर किडनैप के बाद कर दी हत्या

मायके वालों ने बदला लेने की ठान ली। रांची से ही पूरा जाल बुना गया। इसके तहत एक लड़की सपना उर्फ सोनू से फोन करवाया गया।

Danik Bhaskar

Dec 13, 2017, 06:17 AM IST

गया. रजनीश नाम के लड़के की किडनैपिंग के बाद हत्या कर दी गई। ये खुलासा डेल्हा पुलिस की गिरफ्त में आई लड़की सपना उर्फ सोनू ने किया है। हालांकि शव बरामदगी नहीं होने के बीच पुलिस फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। किंतु पुलिस का कहना है कि रांची से गिरफ्तार किए गए चार लोगों से पूछताछ के क्रम में इस प्रकार की बातों का खुलासा हुआ है। झारखंड के लिए गया पुलिस की एक टीम भेजी गई है, जो आगे की तफ्तीश कर रही है। बता दें कि रजनीश का अपहरण बीते माह कर लिया गया था।

बहन-बहनोई की खुदकुशी को मान रहे थे हत्या, रजनीश पर था शक

5 अप्रैल 17 की रात को परैया के ईश्वरपुर में बब्लू पाठक और इसकी पत्नी मंजू देवी के आत्महत्या का मामला सामने आया था। बब्लू पाठक का भाई रजनीश था। बब्लू की पत्नी के मायके रांची में रहने वाले परिजनों के दिमाग में यह चल रहा था, कि बब्लू और मंजू देवी ने खुदकुशी नहीं की, बल्कि दोनों की हत्या कर दी गई है।

साजिश रच कर लिया अपहरण, लड़की से फोन कर बुलाया

मायके वालों ने बदला लेने की ठान ली। रांची से ही पूरा जाल बुना गया। इसके तहत एक लड़की सपना उर्फ सोनू से फोन करवाया गया। रजनीश और सपना के बातचीत का सिलसिला करीब डेढ़ माह तक चला। प्रेम के जाल में फंसाने के बाद सपना ने रजनीश को 22 अक्टूबर को रांची आने के लिए फोन किया था। कॉल आने के बाद रजनीश रांची को पहुंचा तो उसका अपहरण कर लिया गया।

पुलिस की पूछताछ में कहा-रजनीश की कर दी गई हत्या

डेल्हा पुलिस ने दो दिन पहले रांची से चार लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें रांची के ही रहे मृतका मंजू देवी का भाई कमल किशोर पाठक, सुमन पाठक, रितिक रोशन उर्फ रतन पाठक और एक लड़की सपना उर्फ सोनू हैं। पुलिस की पूछताछ में इन्होंने बताया है कि रजनीश को रांची बुलाकर अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

तीन दिनों के रिमांड पर लिया जाएगा सुमन पाठक को, कोर्ट में दिया आवेदन

मंगलवार को चारों को जेल भेजने के बाद डेल्हा पुलिस ने कोर्ट में सुमन पाठक के तीन दिनों के रिमांड पर लेने का आवेदन दिया। कोर्ट ने इसे मंजूर कर लिया है। बुधवार से तीन दिनों के रिमांड पर लेकर डेल्हा पुलिस पूछताछ करेगी। डेल्हा थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि रजनीश का अपहरण के बाद हत्या की बात रांची से पकड़ाए लोगों ने बताई है। जाल में फंसाने वाली लड़की ने भी इसे स्वीकारा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि चारों को जेल भेज दिया गया है।

Click to listen..