Hindi News »Bihar »Patna» Murder Of Five Year Old Girl After Assault

रेप के बाद 5 साल की बच्ची की हत्या,

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही पर मंगलवार को शव नगवां गांव स्थित ईख के खेत से बरामद किया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 08:07 AM IST

  • रेप के बाद 5 साल की बच्ची की हत्या,
    बच्ची की दुष्कर्म के बाद नौबतपुर-खगौल मार्ग को जाम करते गांव के लोग।

    नौबतपुर (पटना).थाना क्षेत्र की नगवां मुसहरी से सोमवार की दोपहर से लापता एक पांच वर्षीया बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित की निशानदेही पर मंगलवार को शव नगवां गांव स्थित ईख के खेत से बरामद किया। पुलिस ने घटनास्थल से ही शव पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया। इसके पूर्व घटना के खिलाफ मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने गांव के सामने नौबतपुर-खगौल मुख्य मार्ग को दो घंटों तक जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया।

    इस दौरान पहुंची पुलिस पर पथराव किया, जिसमें दर्जन भर पुलिसकर्मी मामूली रूप से चोटिल हो गए। वहीं पुलिस वाहन के शीशे फूट गए। तब पुलिस एक्शन में आई और हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया। इससे भगदड़ मच गई।

    कार्रवाई से पहले ही सड़क पर उतर गए

    घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, पांच साल की बच्ची सोमवार की दोपहर से लापता हो गई। परिजनों ने नगवां नया टोला निवासी जगदीश मांझी के घर रह रहे उसके रिश्तेदार गुड्डू मांझी को आरोपित करते हुए शिकायत दर्ज की, जिसके बाद पुलिस सोमवार की देर रात से ही आरोपित को हिरासत में लेकर इधर-उधर लापता बच्ची की तलाश शुरू कर दी। रात अधिक होने और आरोपित के नशे की हालत में रहने के कारण पुलिस को कोई ठोस उपलब्धि नहीं मिल पाई। मंगलवार की सुबह पुलिस की कार्रवाई शुरू होने के पूर्व ही आक्रोशित परिजन सड़क पर उतर गए हंगामा शुरू कर दिया। थानाध्यक्ष प्रेमराज चौहान, डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने स्थिति को नियंत्रित किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Murder Of Five Year Old Girl After Assault
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×