--Advertisement--

नाले में पड़ी थी सफेद बोरी, शक के बाद लोगों ने खोला तो मिली लड़की की लाश

लोगों को कुछ शक हुआ जब उसे खोला गया तो लड़की की डेडबॉडी देख भीड़ जुट गई।

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 03:51 AM IST
murder of girl after Kidnap

छपरा. मशरक थाना एरिया में एक इंटर की स्टूडेंट को अगवा कर कुछ बदमाशों ने हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया। लड़की की पहचान अनु कुमारी के रूप में की गई है। वह मशरक इंटर कॉलेज की स्टूडेंट है। परिजनों के अनुसार सोमवार की सुबह आठ बजे घर से मशरक बस स्टैंड स्थित एक कोचिंग में पढ़ने के लिए निकली थी। 12 बजे तक जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरु की। करीब 4 बजे घर से एक किलोमीटर की दूरी पर एक नाले में बोरे में उसकी डेडबॉडी मिली।

बताया जा रहा है कि नाले में बोरी देखने के बाद लोगों को कुछ शक हुआ जब उसे खोला गया तो लड़की की डेडबॉडी देख भीड़ जुट गई। इसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। उसके बाद पुलिस बोरे में बंद शव को बरामद किया। कुछ ही दूरी पर उसका साइकिल बरामद किया गया। पुलिस का मानना है कि बदमाशों ने उसे कोचिंग जाने के क्रम में अगवा कर वहां लाया और हत्या कर फेंक दिया होगा। अभी तक हत्या के कारण का पता नहीं लगा है। छात्रा के पिता ने थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है।

गले पर दाग का निशान

लड़की की डेडबॉडी मिलने के बाद पुलिस ने बताया कि उसके गले पर काला दाग पाया गया। जिससे गला दबाकर हत्या किये जाने की आशंका है। एसपी हरिकिशोर राय ने बताया कि परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जांच करने पहुंचे डीआईजी व एसपी

इस घटना की जांच करने के लिए रात के आठ बजे डीआईजी व एसपी हरकिशोर राय पहुंचे।उन लोगों ने इस संदर्भ में छात्रा के परिजन से पूछताछ की।आस-पास के लोगों से भी जानकारी ली गई।घटना स्थल पर जाकर जायजा लिया गया।बता दें कि इसके पहले मशरक थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान,पुलिस इंस्पेक्टर दिनेश पासवान पहुंच कर जांच किये थे।उसके बाद सूचना मिलने पर मढ़ौरा एएसपी अशोक कुमार सिंह भी दल बल के साथ पहुंचे।

murder of girl after Kidnap
murder of girl after Kidnap
X
murder of girl after Kidnap
murder of girl after Kidnap
murder of girl after Kidnap
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..