--Advertisement--

लड़की के सिर पर चाकू से आठ वार कर मर्डर, अफेयर या ऑनर किलिंग का मामला

अपराधियों ने चाकू से करीब आठ वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। अपने जानकारी में अपराधियों ने उसकी जान ले ली थी।

Danik Bhaskar | Feb 09, 2018, 06:45 AM IST
हॉस्पिटल में एडमिट लड़की जिसकी बाद में मौत हो गई। हॉस्पिटल में एडमिट लड़की जिसकी बाद में मौत हो गई।

पटना. अपराधियों ने एक लड़की के सिर पर चाकुओं से वार कर निर्ममता से उसकी हत्या कर दी। घटना पाटलिपुत्र थाना के मैनपुरा स्थित महंत हनुमंत शरण कॉलेज के समीप बगीचे के पास हुई। करीब 19 साल की मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। मृतका के जैकेट के पॉकेट से हाजीपुर के एक कपड़ा दुकान की पर्ची मिली है। पुलिस उस दुकान का पता लगाने के लिए वैशाली रवाना हो गई है। पुलिस के मुताबिक, वह शादीशुदा नहीं लगती है।

अफेयर या ऑनर किलिंग हो सकती है वजह

घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है पर कयास लगाए जा रहे हैं कि हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग हो या ऑनर किलिंग वजह हो सकती है। पुलिस का स्थानीय युवकों पर शक गहरा गया है। घटनास्थल के आसपास के कई हॉस्टलों को खंगाला गया।

रात दो बजे हुई जानकारी

अपराधियों ने चाकू से करीब आठ वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। अपने जानकारी में अपराधियों ने उसकी जान ले ली थी। अपराधियों की तादाद दो से अधिक होने की आशंका है। रात करीब 2 बजे खून से लतपथ युवती मौके पर छटपटाने लगी और पास में ही एक कार से सटने गई। उस कार में सेंसर लगा हुआ था जो बजने लगा। स्थानीय लोग कार की आवाज सुनकर वहां पहुंचे तो देखा कि युवती गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलने के बाद थानेदार टीएन तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे और उसे पास में ही एक निजी अस्पताल ले गए। करीब तीन घंटे तक आईसीयू में उसका इलाज चला पर खून अधिक गिर जाने की वजह से उसने गुरुवार की सुबह में दम तोड़ दिया।

विश्वास में लेकर उसे लाया गया

खंगाला जा रहा सीसीटीवी कैमरा

जिस तरह से देर रात उसे चाकू मारा गया, उससे यह तय माना जा रहा है कि अपराधी उसे विश्वास में लेकर वहां पहुंचे। फिर उसपर चाकुओं से वार कर दिया। घटना वहीं पर हुई वह इसलिए कि वह पर खून गिरा हुई थी। पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाया। टीम ने नमूने आदि लिए। मृतका मैनपुरा, दीघा, दानापुर या आसपास की नहीं है वरना उसकी पहचान हो जाती। इधर, एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस सभी संभावित बिंदुओं पर छानबीन करने में जुटी है। सीसीटीवी कैमरा खंगाला जा रहा है। उसकी पहचान होने के बाद यह खुलासा होगा कि हत्या की क्या वजह थी।

गाड़ी में लड़की की डेडबॉडी। गाड़ी में लड़की की डेडबॉडी।