Hindi News »Bihar »Patna» Murder Of Lady By Her Husband

पत्नी को कुरूप बताकर सरिया से दागता था, अब पीट-पीटकर कर दी हत्या

धानो की शादी 5 साल पहले हुई थी। काली होने के कारण उसे कुरूप कहकर ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा था।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 28, 2017, 05:22 AM IST

  • पत्नी को कुरूप बताकर सरिया से दागता था, अब पीट-पीटकर कर दी हत्या

    बिहारशरीफ.नूरसराय थाना अंतर्गत चरुईपर बेलदारी गांव में मंगलवार की रात विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतका राजेश चौहान की पत्नी धानो देवी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद से पति व ससुराल के अन्य सदस्य फरार हैं। ससुराल के सदस्य बहू की मौत का कारण बीमारी बता रहे हैं।

    परबलपुर के सितार विगहा बेलदरिया निवासी मृतका की मां अनारो देवी दहेज हत्या का आरोप लगा रही हैं। एक साल पहले पति पर हिलसा में दहेज प्रताड़ना का परिवाद भी दर्ज था।

    काली होने के कारण उसे सलाखों से दागता था पति


    धानो की शादी 5 साल पहले हुई थी। काली होने के कारण उसे कुरूप कहकर ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा था। बुजुर्ग मां की मानें तो गर्म सलाखों से दागकर उनकी पुत्री को प्रताड़ित किया जा रहा था। दामाद रुपए की भी मांग करता था। दहेज प्रताड़ना का परिवाद दायर हुआ। फिर सुलह के बाद महिला ससुराल में रह रही थी। दो बेटियों के जन्म के बाद प्रताड़ना बढ़ गई। दामाद चार लाख रुपए की मांग कर रहा था। मंगलवार की सुबह पुत्री ने फोन कर मां से कुछ रुपए की मांग की थी। सुबह में दामाद ने मौत की सूचना दी।

    आरोप- हत्या को बीमारी से मौत साबित करने का प्रयास


    मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्री की पीट-पीटकर हत्या की गई है। सुबह में मौत की सूचना दी गई। चिकित्सक का पुर्जा दिखाया गया कि वह बीमार थी। धानों को बीमारी नहीं थी। उसके सिर में गंभीर चोट के निशान हैं। मृतका की बहन ने पुलिस कार्यशैली पर भी सवाल उठाया। थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि प्रारंभिक जांच में बीमारी से मौत की बात सामने आई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Murder Of Lady By Her Husband
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×