--Advertisement--

प्रेमिका की दूसरे लड़के से हो रही थी शादी, प्रेमी ने सुपारी देकर करा दिया मर्डर

लड़की का राहुल कुमार से प्रेम संबंध था। उसकी दोस्ती युवती के साथ स्कूल के समय से थी।

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 07:18 AM IST
murder of man in case of love affair

पटना. 10 नवंबर को रेलवे ड्राइवर की हत्या में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि हत्या प्रेम प्रसंग में की गई थी। मामले में उसके प्रेमी राहुल कुमार समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद जो कहानी सामने आई, वह चौंकानेवाली थी। जहानाबाद के रहने वाले मनीष उर्फ अभिषेक कुमार उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रेलवे ड्राइवर था और उसकी शादी 20 नवंबर को निर्धारित थी। घटना के दिन अपने भगीना के साथ अपनी मंगेतर के बुलावे पर पटना गया था।

हत्या के बाद मोबाइल लूटा

जहां वापस लौटने के क्रम में जैसे ही एनएच पर पहुंचा कि बसुहार गांव के पास एक काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पीछे से आकर उसकी बाइक को ओवरटेक कर रोक दिया। मनीष और भगीना कुछ समझ पाते इसके पहले एक बदमाश चाकू निकाल मनीष के भगीना को भिड़ा दिया। इससे वह नर्वस हो चुपचाप खड़ा हो गया। इसी बीच एक अन्य बदमाश जिसने हेलमेट लगा रखी थी, पिस्तौल निकाल मनीष को सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही मनीष सड़क पर गिर पड़ा। इसी बीच सभी बदमाश मृतक व उसके भगीना के चार सेलफोन व उसका बैग लेकर निकल भागे।

पहले तंत्र-मंत्र, फिर दी सुपारी

युवती का फुलवारीशरीफ के रहने वाले राहुल कुमार से प्रेम संबंध था। उसकी दोस्ती युवती के साथ स्कूल के समय से थी। इधर जैसे ही उसे पता चला कि उसकी शादी होनेवाली है। उसका माथा ठनका। पहले तो उसने अपने पड़ोस ने रहने वाले ननेशर ठाकुर से तंत्र मंत्र का सहारा लिया। बाद में ननेशर ने उसे कुछ सुपारी लेकर मारपीट और हत्या करनेवालों से परिचय कराया। उसके बाद घटना की कहानी तैयार हुई। घटना के दिन लड़की और उसकी बहन के बुलाने पर मनीष पटना गया। जहां वापस लौटने के दौरान उसकी हत्या गोली मारकर कर दी गई और घटना को लूट का शक्ल देने की कोशिश की गई।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि मामले में गिरफ्तार आरोपी राहुल ने सुपारी लेकर हत्या करनेवाले लोगों के नाम बताए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। लड़की और उसकी बहन समेत आठ लोग आरोपी बनाए गए हैं। तफ्तीश से मामला खुल गया।

murder of man in case of love affair
murder of man in case of love affair
X
murder of man in case of love affair
murder of man in case of love affair
murder of man in case of love affair
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..