--Advertisement--

कपड़े से गला घोंट कर की गई थी महिला की हत्या, ऐसी हालत में मिली थी डेडबॉडी

सुनीता देवी हत्या कांड के अनुसंधान में जुटी सदर थाना की पुलिस दिन रात इस केस की गुत्थी को सुलझाने में लगी है।

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 04:07 AM IST
बेटी के साथ मृतका की फाइल फोटो। बेटी के साथ मृतका की फाइल फोटो।

हाजीपुर. सदर थाना एरिया में पांच दिन पहले हुए सुनीता देवी हत्याकांड का पुलिस फाइल में खुलासा हो चुका है। सूत्र की मानें तो पुलिस ने सस्पेक्ट को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ कर रही है। हत्या कांड की गुत्थी को सुलझाने में पोस्टरमार्टम रिपोर्ट का अहम योगदान माना जा रहा है। सुनीता देवी के पति रामायण दास ने बताया कि पोस्टर्माटम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

खेत में मिली थी डेडबॉडी

रिपोर्ट के मुताबिक कपड़े से गला घोंटकर हत्या करने के बाद सिर पर ईंट से कूंच कर हत्या की गई थी। सूत्र की मानें तो पोस्टर्माटम रिपोर्ट के बाद हत्या का मोटिव जानने में पुलिस को मदद मिलेगी। मालूम हो कि 09 जनवरी की सुबह आठ बजे सुनीता देवी का शव खेत मे मिला था। काफी देर घर से बाहर रहने के बाद मृतका की बेटी उसे खोजने के लिए निकली, तब उसने ही मां के शव को खेत मे देखा था।

विवाद भी हो सकता है हत्या का कारण

मृतका के पति रामायण दास ने आशंका जताई है कि पुलिस जिसे हिरासत तें लेकर पूछताछ कर रही है। वह खेती करता है। उसने यह आशंका जताया है कि खेत में शौच करने के विवाद में भी हत्या की घटना को अंजाम दिया जा सकता है।

क्या कहती है पुलिस
सुनीता देवी हत्या कांड के अनुसंधान में जुटी सदर थाना की पुलिस दिन रात इस केस की गुत्थी को सुलझाने में लगी है। पुलिस हर बिंदु पर काम कर रही थी। सदर एसडीपीओ अजय कुमार ने जानकारी दी है कि एक को हिरासत में लेकर पूछ ताछ की जा रहा है ।बहुत जल्द पुलिस को कामयाबी मिलने की उम्मीद है।

खेत में पांच दिन पहले मृतका की डेडबॉडी मिली थी। खेत में पांच दिन पहले मृतका की डेडबॉडी मिली थी।
मृतका की फाइल फोटो। मृतका की फाइल फोटो।
X
बेटी के साथ मृतका की फाइल फोटो।बेटी के साथ मृतका की फाइल फोटो।
खेत में पांच दिन पहले मृतका की डेडबॉडी मिली थी।खेत में पांच दिन पहले मृतका की डेडबॉडी मिली थी।
मृतका की फाइल फोटो।मृतका की फाइल फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..