--Advertisement--

बीडीओ ने दिखाई दरियादिली, सरकारी गाड़ी से टूटी साइकिल तो बच्ची को दी नई

18 नवम्बर को सहियारा गांव के पास मनोज यादव की बेटी प्रियंका साइकिल चलाते हुए सड़क पार कर रही थी।

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 07:00 AM IST
सरकारी गाड़ी की ठोकर से जख्मी एक बालिका के  इलाज के लिए अपने पॉकेट से खर्च दिया। सरकारी गाड़ी की ठोकर से जख्मी एक बालिका के इलाज के लिए अपने पॉकेट से खर्च दिया।

आरा. यहां एक ब्लॉक के बीडीओ ने सरकारी गाड़ी की टक्कर से जख्मी एक स्कूल की बच्ची के इलाज के लिए अपने पॉकेट से खर्च दिया। इसके साथ ही बच्ची की टूटी साइकिल के बदले नई खरीदकर दिया। मंगलवार को बीडीओ संजीव कुमार ने मनोज यादव के घर पहुंच उनकी प्रियंका कुमारी को अपने पॉकेट से 4000 रुपए की साइकिल तथा 500 रुपया पौष्टिक आहार के लिए दिया। पहले भी इलाज के लिए 2500 रुपए बीडीओ ने दिए थे।

बता दें कि बीते साल 18 नवम्बर को सहियारा गांव के पास मनोज यादव की बेटी प्रियंका साइकिल चलाते हुए सड़क पार कर रही थी। उसी दौरान बीडीओ के सरकारी वाहन से उसकी टक्कर हो गयी। जिससे बच्ची जख्मी हो गयी थी और उसकी साइकिल भी टूट गयी थी। मंगलवार को बीडीओ ने साइकिल व नकद देकर बच्ची के कष्ट पर मरहम लगाने का काम किया। बीडीओ के इस कार्य की गांव में काफी प्रशंसा हो रही है।

X
सरकारी गाड़ी की ठोकर से जख्मी एक बालिका के  इलाज के लिए अपने पॉकेट से खर्च दिया।सरकारी गाड़ी की ठोकर से जख्मी एक बालिका के इलाज के लिए अपने पॉकेट से खर्च दिया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..