--Advertisement--

बेटी के जन्म के बाद 4 दिन से लापता थी बहू, बच्चों ने कुएं में देखा तो बताई ये बात

पुलिस अफसर विमलेश कुमार ने बताया कि मृतका के मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 05:50 AM IST
गांव में कुएं के पास खेलने के दौरान बच्चों ने झांककर देखा तो नवविवाहिता की डेडबॉडी अंदर थी। गांव में कुएं के पास खेलने के दौरान बच्चों ने झांककर देखा तो नवविवाहिता की डेडबॉडी अंदर थी।

आरा/बिहिया. भोजपुर जिले के बिहिया थाना एरिया के एक गांव में चार दिन पहले बच्ची को जन्म देने के बाद से नवविवाहिता 21 साल की दुर्गावती देवी गायब थी। गुरुवार को गांव में ही खेलने के दौरान बच्चों ने एक कुएं में झांककर देखा तो उन्हें कुछ अजीब लगा। फिर उन्होंने गांववालों से ये बता बताई। इसके बाद जब पुलिस पहुंची तो कुएं से नवविवाहिता की डेडबॉडी बरामद की गई।

मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतका मनोज यादव नाम के शख्स की पत्नी थी। पुलिस अफसर विमलेश कुमार ने बताया कि मृतका के मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। जबकि, ससुराल वालों का कहना है कि विवाहिता को चार दिन पहले बेटी हुई थी। बेटी होने कारण वह मानसिक रूप से दुखी थी। इसी वजह से घर के समीप ही कुएं में कूदकर जान दे दी।

दो साल पहले हुई विवाहिता की शादी


मृतका के पिता ने बताया कि दुर्गावती की शादी 2015 में मनोज यादव से हुई थी। मनोज गुजरात के राजकोट में रहकर प्राइवेट जाॅब करता है। घटना की सूचना मिलने के बाद वह घर पहुंचा है। उधर, मृतका के ससुर ने बताया कि पिछले 15 दिसम्बर को विवाहिता को बेटी हुई थी। इसके बाद उसे 16 दिसम्बर को घर ले जाया गया। लेकिन इसके बाद 18 दिसम्बर से वह घर से लापता हो गयी थी। उसके लापता होने की सूचना उसके मायके में भी दी गयी थी। इसी बीच 20 दिसम्बर की रात को घर के समीप ही कुएं में उसका शव देखा गया। 21 दिसंबर को शव को कुएं से निकला गया।

भाई का आरोप-जेठानी से हुआ था विवाद

मृतका के भाई विनोद यादव ने बताया कि घर में जेठानी से वाद-विवाद हुआ था। फोन पर उसने यह जानकारी दी थी। भाई के अनुसार उसकी बहन की हत्या कर शव को कुएं में डाला गया है। दूसरी ओर, कुएं से नवविवाहिता का शव बरामदगी के बाद पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि अगर नवविवाहिता की हत्या की गयी है, तो क्यों व कैसे की गयी? पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि क्या वास्तव में बेटी होने के बाद नवविवाहिता मानसिक रूप से दुखी थी। उसके चलते उसने आत्महत्या कर लिया। पुलिस हादसे की संभावना की भी जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है।

बच्चों से जानकारी मिलने के बाद गांव के लोगों ने कुएं से नवविवाहिता की डेडबॉडी निकाली। बच्चों से जानकारी मिलने के बाद गांव के लोगों ने कुएं से नवविवाहिता की डेडबॉडी निकाली।
नवविवाहिता के घरवालों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है। नवविवाहिता के घरवालों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है।
ससुरालवालों का कहना है कि बेटी पैदा होने के बाद नवविवाहिता डिप्रेशन में थी। ससुरालवालों का कहना है कि बेटी पैदा होने के बाद नवविवाहिता डिप्रेशन में थी।
कुएं में नवविवाहिता की डेडबॉडी। कुएं में नवविवाहिता की डेडबॉडी।
कुएं के पास निकाली गई महिला की डेडबॉडी। कुएं के पास निकाली गई महिला की डेडबॉडी।
X
गांव में कुएं के पास खेलने के दौरान बच्चों ने झांककर देखा तो नवविवाहिता की डेडबॉडी अंदर थी।गांव में कुएं के पास खेलने के दौरान बच्चों ने झांककर देखा तो नवविवाहिता की डेडबॉडी अंदर थी।
बच्चों से जानकारी मिलने के बाद गांव के लोगों ने कुएं से नवविवाहिता की डेडबॉडी निकाली।बच्चों से जानकारी मिलने के बाद गांव के लोगों ने कुएं से नवविवाहिता की डेडबॉडी निकाली।
नवविवाहिता के घरवालों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है।नवविवाहिता के घरवालों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है।
ससुरालवालों का कहना है कि बेटी पैदा होने के बाद नवविवाहिता डिप्रेशन में थी।ससुरालवालों का कहना है कि बेटी पैदा होने के बाद नवविवाहिता डिप्रेशन में थी।
कुएं में नवविवाहिता की डेडबॉडी।कुएं में नवविवाहिता की डेडबॉडी।
कुएं के पास निकाली गई महिला की डेडबॉडी।कुएं के पास निकाली गई महिला की डेडबॉडी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..