Hindi News »Bihar News »Patna News» Nitish Kumar On Congress

नीतीश ने कहा- राहुल ने अध्यादेश फाड़ा,भ्रष्टाचार पर कार्रवाई के वक्त पीछे हट गए

Bhaskar News | Last Modified - Dec 03, 2017, 07:34 AM IST

नीतीश कुमार ने कहा कि एनडीए में वापस आना न सिर्फ उनके लिए स्वाभाविक था बल्कि राज्य की जनता को भी यह पसंद आया।
  • नीतीश ने कहा- राहुल ने अध्यादेश फाड़ा,भ्रष्टाचार पर कार्रवाई के वक्त पीछे हट गए

    पटना.सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि राहुल गांधी को कांग्रेस तो मौका देगी लेकिन देश की जनता मौका देगी या नहीं यह वक्त तय करेगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फाड़ा था, लेकिन जब भ्रष्टाचार पर कड़े निर्णय लेने का वक्त आया तो वह पीछे हट गए। यही नहीं उन्होंने कांग्रेस पर समय रहते बिहार में महागठबंधन सरकार को बचाने के लिए कदम नहीं उठाने का आरोप लगाया। एक निजी चैनल के कार्यक्रम में नीतीश ने भाजपा के साथ आने के फैसले को उचित ठहराया। नीतीश ने कहा कि उनके पास और कोई रास्ता नहीं था। वह और ज्यादा दबाव झेलने को तैयार नहीं थे।

    तेजस्वी पर भी बोले- मेरे कैबिनेट का कोई सदस्य मेरी बात काटे ऐसी सरकार का क्या मतलब


    लालू प्रसाद के बेटे और तत्कालीन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बर्ताव का जिक्र करते हुए कहा कि साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यदि राजद का बड़ा नेता या मेरे कैबिनेट का कोई मंत्री मेरी बात को काटे तो फिर ऐसी सरकार का कोई मतलब नहीं था। नीतीश कुमार ने कहा कि एनडीए में वापस आना न सिर्फ उनके लिए स्वाभाविक था बल्कि राज्य की जनता को भी यह पसंद आया।


    शरद पर कहा

    शरद यादव के आरोपों के बारे में पूछने पर नीतीश ने कहा कि उनके समर्थन में लोग नहीं हैं और न ही उनके दावों में कोई दम है। उन्हें 40 साल में जो पब्लिसिटी नहीं मिली, वह पिछले चार महीने में मिली। शरद के सारे आरोप बेबुनियाद हैं। हमने जनता से जो भी वायदे किये हैं, उन्हें पूरा करना चाहते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Nitish Kumar On Congress
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×