Hindi News »Bihar »Patna» Old Man Killing By Entering Home

दलित बुजुर्ग की घर में घुसकर आंखें फोड़ीं, फिर चेहरे पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या

दिन में खेली होली और रात में सुना फाग और चैता, सुबह खून से लथपथ मिली लाश

Bhaskar News | Last Modified - Mar 05, 2018, 07:29 AM IST

दलित बुजुर्ग की घर में घुसकर आंखें फोड़ीं, फिर चेहरे पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या

रजौली (नवादा).थाना क्षेत्र की टकुयाटांड़ पंचायत के धर्मपुर गांव में शनिवार देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर दलित बुजुर्ग भुनेश्वर मांझी की पहले दोनाें आंखें फोड़ दीं फिर चेहरे पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। पुलिस हत्या के कारणों की तफ्तीश में जुटी है। विशेष जांच के लिए पटना से फोरेंसिक टीम बुलाई गई है।

मृतक के पिता के नाम पर ही गांव का नाम रखा गया था

ग्रामीणों का कहना है कि 65 साल के भुनेश्वर घर मे अकेले रहते थे। वे शनिवार को लोगों के साथ होली समारोह में भी शामिल हुए थे। रात 11 बजे तक होली व चैता गायन में रहे। ग्रामीण यह भी बताते हैं कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। भुनेश्वर के पिता धर्म मांझी के नाम पर ही गांव का नाम धर्मपुर रखा गया था। गांव के लोग आज भी उनका सम्मान करते हैं।

पहले बच्चे ने देखा था शव

पहले बच्चे ने देखा था शव रविवार की सुबह गांव के लोग शौच के लिए निकले थे, तभी अचानक एक बच्चे की नजर घर के समीप खून से लथपथ भुनेश्वर मांझी के शव पर पड़ी। देखते ही देखते भुनेश्वर मांझी की हत्या की खबर फैल गई। सूचना पर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अवधेश कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

एसडीपीओ ने कहा कि हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा। घटना की जांच वैज्ञानिक तरीके से की जाएगी और हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dlit bujurga ki ghr mein ghuskar aankhen foड़in, fir chehare par kulhaaड़i se vaar kar Hatya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×