Hindi News »Bihar »Patna» One Killed In Firing During Laser Show

लेजर शो के दौरान गोलीबारी और चाकूबाजी, एक की मौत, एक टूरिस्ट जख्मी

सूचना के बाद वहां पहुंची चौक थाना पुलिस घायल को जीजीएस अस्पताल ले गई। मौके पर से एक खोखा भी मिला है।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 14, 2018, 04:35 AM IST

  • लेजर शो के दौरान गोलीबारी और चाकूबाजी, एक की मौत, एक टूरिस्ट जख्मी
    +1और स्लाइड देखें
    मृतक आयुष उर्फ मिक्कू। (फाइल फोटो)

    पटना.मंगल तालाब परिसर में मंगलवार को लेजर शो के दौरान अचानक बदमाशों ने फायरिंग व मारपीट कर दहशत कायम कर दिया। मारपीट में एक युवक को चाकू लगा जिसमें जख्मी युवक की मौत हाे गई। मृत युवक की पहचान भैंसानी टोला के रहने वाले इंटर छात्र 21 साल आयुष उर्फ मिक्कू के रूप में हुई है। उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया था। परिजन शव को लेकर चौक थाना पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


    उधर, गोली मुंबई से आए सरदार जितेंद्र सिंह के पैर में लगी है। घायल को गुरु गोविंद सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह खतरे से बाहर है। इस मामले में पुलिस ने राहुल नामक एक युवक को हिरासत में लिया है।

    ये है पूरा मामला

    शाम करीब साढ़े छह बजे लेजर शो के दौरान अचानक गोली चलने की आवाज से दर्शकों में अफरातफरी मच गई। घटनास्थल पर रहे लोग तीन राउंड गोली चलने की बात बताते हैं। भगदड़ के बीच एक गोली मुंबई से परिवार के साथ आए सरदार जितेंद्र सिंह के बाएं पैर के तलवा के पास लगी। घटना के वक्त करीब 200 लोग लेजर शो देख रहे थे। गार्ड सुरेश ने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से गेट को तत्काल बंद किया गया, ताकि लोग पानी की ओर नहीं चले जाएं। जख्मी जितेंद्र सिंह ने बताया कि वह पिता दर्शन सिंह, मां जसबीर कौर और भाई सानू के साथ 11 मार्च को मुंबई से पटना साहिब में दर्शन के लिए आया है। मंगलवार की शाम वह परिवार के साथ लेजर शो देखने गया था। इसी दौरान हादसे का शिकार हुआ। हरिमंदिर गली स्थित निजी उपचार केंद्र में लाकर उसका प्राथमिक उपचार किया गया। सूचना के बाद वहां पहुंची चौक थाना पुलिस घायल को जीजीएस अस्पताल ले गई। मौके पर से एक खोखा भी मिला है।

    लेजर शो के दौरान ही तीन-चार युवक आपस में मारपीट कर रहे थे। उनमें से ही एक ने देसी कट्‌टा निकाल कर फायरिंग कर दी। सिटी एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि अपराधियों के दो गुटों के बीच झड़प हुई है। जिसमें एक सिख श्रद्धालु को गोली लगी है। चाकू लगने से एक युवक के मरने की भी सूचना है।

  • लेजर शो के दौरान गोलीबारी और चाकूबाजी, एक की मौत, एक टूरिस्ट जख्मी
    +1और स्लाइड देखें
    मंगल तालाब के पास गोली से घायल सरदार जितेंद्र।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: One Killed In Firing During Laser Show
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×