Hindi News »Bihar »Patna» Police Officers Save Life Of Injured People

गोली लगने के बाद घायल की हालत थी खराब, खून दे पुलिस अफसर ने बचायी जान

थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रहे हैं।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 24, 2018, 07:23 AM IST

  • गोली लगने के बाद घायल की हालत थी खराब, खून दे पुलिस अफसर ने बचायी जान

    आरा.अगियांव बाजार थाना एरिया के कटरियां गांव में सोमवार की रात बत्तख नहीं काटे जाने को लेकर उपजे विवाद में पड़ोसी ने ही युवक को गोली मार दी थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को तड़पते देखा। उसकी हालत खराब हो रही थी। खून की कमी थी। यह देख थानाध्यक्ष का मानवीय पक्ष उभर कर सामने आया।

    थानाध्यक्ष ने बताया कि कहीं से खून का इंतजाम नहीं होते देख उन्होंने तत्काल अपना खून दिया। वही जख्मी को चढ़ाया गया। जिससे उसकी जान बच सकी। बताया जाता है कटरियां गांव के रुपेश, मनीष, गोल्डी सहित चार भाइयों ने अपने पड़ोसी मो. गुलाम के पुत्र शमशाद पर बत्तख काट देने का दवाब दे रहे थे। शमशाद ने इनकार किया तो लड़कों ने उसे गोली मार दी। जख्मी हालत में उसे बिक्रमगंज के करुणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रहे हंै।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Police Officers Save Life Of Injured People
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×