--Advertisement--

शादी नहीं होने पर जान देने विक्रमशिला पुल पहुंचे थे कपल, पुलिस ने ऐसे बचाया

लड़की की उम्र 22 साल लड़के की उम्र 20 साल निकली। इसके बाद इंस्पेक्टर ने दोनों का निकाह करवा देने की सलाह दी।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 05:42 AM IST
डेमो फोटो। डेमो फोटो।

भागलपुर. यहां के थाना एरिया की रहने वाली एक लड़की शादी नहीं होने पर वो अपने प्रेमी मोहम्मद शमशाद के साथ सुसाइड करने बुधवार को विक्रमशिला पुल पर पहुंच गई। प्रेमी और प्रेमिका गंगा में कूदने ही वाले थे कि ट्रैफिक टीओपी पुलिस की नजर दोनों पर पड़ गई और दौड़कर दोनों को गंगा में छलांग लगाने से बचा लिया।

पुलिस से पूछताछ में कपल ने बताई ये स्टोरी

पुलिस की पूछताछ में बताया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं, शादी करना चाहते हैं। प्रेमी ने कहा लड़की की बड़ी बहन शादी के खिलाफ है। कई बार प्रयास करने के बाद भी बड़ी बहन शादी को राजी नहीं हुई, तब दोनों जान देने की ठानी। दोनों को टीओपी पुलिस ने बरारी पुलिस के हवाले कर दिया। फिर पुलिस ने दोनों की फैमिली को बुलाकर उन्हें सौंप दिया। लड़की के माता-पिता नहीं है और इससे वह अपनी बड़ी बहन के साथ रहती है। प्रेमी शमशाद के भी माता-पिता नहीं है। दोनों एक ही मोहल्ले के हैं, दोस्ती प्यार में बदल गई।

फिलहाल, इंस्पेक्टर राम एकबाल प्रसाद यादव ने दोनों का आधार कार्ड मंगवाया और उससे दोनों की उम्र की जांच की। लड़की की उम्र 22 साल लड़के की उम्र 20 साल निकली। इसके बाद इंस्पेक्टर ने दोनों का निकाह करवा देने की सलाह दी।

X
डेमो फोटो।डेमो फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..