Hindi News »Bihar »Patna» Pregnant Teacher Shot Dead

प्रेग्नेंट टीचर के सिर पर पहले डाल दी शॉल, फिर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

मृतका 5 माह की प्रेग्नेंट थी, उसे चार साल का एक बेटा भी है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 09, 2017, 07:47 AM IST

  • प्रेग्नेंट टीचर के सिर पर पहले डाल दी शॉल, फिर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
    +1और स्लाइड देखें
    मौके पर रोते बिलखते परिजन।

    चंडी (बिहारशरीफ).बाइक और स्कूटी सवार अज्ञात बदमाशों ने सड़क पर प्रेग्नेंट टीचर के सिर में दो गोलियां मारकर, उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि हत्या से पहले बदमाशों ने टीचर के सिर पर शॉल डाल दिया और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उधर, हत्या से गुस्साए गांववालों ने शव को एनएच 30 ए जैतीपुर-हरनौत मार्ग पर रखकर जाम कर दिया और बवाल काटने लगे। घटना चंडी थाना अंतर्गत दयालपुर गांव के समीप शुक्रवार की शाम करीब 3:30 में घटी है।


    गांववालों ने बदमाशों की त्वरित गिरफ्तारी की मांग की। मृतका की पहचान हिलसा के गुलाबचक गांव के रहने वाले राजेश कुमार की 32 वर्षीया पत्नी अंशु कुमारी के रुप में हुई है। महिला नगरनौसा के चिस्तीपुर हाई स्कूल में कार्यरत थीं। कई वर्षों से महिला चंडी के गदनपुरा गांव स्थित मायके में रह रही थी। करीब दो घंटे बवाल के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेने में सफल हुई। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पूछताछ के आधार पर पुलिस अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुटी है। संभावित ठिकानों पर छापेमारी का दावा किया जा रहा है।

    गोली मारने से पहले टीचर के सिर पर डाल दिया था शॉल

    टीचर प्रत्येक दिन की तरह स्कूल से पढ़ाकर मायके लौट रही थी। वो ऑटो से उतरकर पैदल गदनपुरा गांव की ओर बढ़ रही थी। कुछ ही कदम बढ़ने पर पूर्व से घात लगाए स्कूटी सवार एक बदमाश महिला के पीछे पैदल बढ़ा। बदमाश ने टीचर के शॉल को तेजी से खींचकर उसके सिर को ढक दिया और ताबड़तोड़ दो गोलियां सिर में दाग दी। जिससे मौके पर ही टीचर की मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो स्कूटी पर दो व बाइक पर एक बदमाश सवार थे। वारदात के बाद हथियार लहराते हुए स्कूटी सवार चंडी और बाइक सवार हरनौत की ओर फरार हो गए। घटना इतनी तेजी से हुआ कि गांववालों को माजरा समझने में देर लग गई। तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। मृतका 5 माह की प्रेग्नेंट थी, उसे चार साल का एक बेटा भी है। उसके पति दानापुर खगौल स्थित केनरा बैंक शाखा में मार्केटिंग पदाधिकारी हैं।

    घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका, चल रही जांच

    हिलसा डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच में जुट गई है। पूछताछ के आधार पर संभावित ठिकानों पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

  • प्रेग्नेंट टीचर के सिर पर पहले डाल दी शॉल, फिर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
    +1और स्लाइड देखें
    लोगों को समझाती पुलिस।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Pregnant Teacher Shot Dead
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×