--Advertisement--

पद्मावत मूवी के विरोध में क्षत्रियों ने किया विरोध प्रदर्शन, पटना में नहीं होगी रिलीज

महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राणा सिंह ने कहा कि मर मिटेंगे पर किसी कीमत पर इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Dainik Bhaskar

Jan 25, 2018, 07:01 AM IST
protest against Padmavat movie in patna

पटना. अलग-अलग संगठनों से जुड़े क्षत्रिय युवाओं ने गुरुवार से रिलीज हो रही फिल्म पद्मावत के खिलाफ गांधी मैदान के पास प्रदर्शन किया। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने गांधी मैदान के बाहर चारों तरफ मार्च किया। करगिल चौक पर पहले से प्रदर्शन कर रहे अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा, राजपूत महासभा, श्रीराम सेना, बजरंग दल समेत कई अन्य संगठनों के साथ कुछ देर के लिए सड़क जाम किया।


अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राणा सिंह ने कहा कि मर मिटेंगे पर किसी कीमत पर इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने कहा कि 24 घंटे के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अध्यादेश लाकर इस फिल्म पर बैन लगाएं। मौके पर राजपूत महासभा के अध्यक्ष नागेंद्र प्रसाद सिंह, वरुण कुमार सिंह, सागर सिंह, सनोज कुमार सिंह आदि प्रमुख थे।


फिल्म को मिलेगी पुलिस की सुरक्षा

‘पदमावत’ को बिहार में पुलिस की पूरी सुरक्षा मिलेगी। पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसपी को विशेष दिशा-निर्देश जारी किए हैं। इसके तहत सिनेमा हॉल से लेकर दर्शकों तक की मुकम्मल सुरक्षा होगी। बुधवार को एडीजी (मुख्यालय) संजीव कुमार सिंघल ने जानकारी दी।

पटना में आज रिलीज नहीं होगी


चर्चित फिल्म पद्मावत देश के विभिन्न हिस्सों में आज रिलीज हो रही है। लेकिन विवादों के कारण फिल्म पटना में रिलीज नहीं होगी। पटना में तीन प्रमुख सिनेमाघर या मल्टीप्लेक्स सिनेपोलिस, मोना और रिजेंट ने स्पष्ट कर दिया है कि हमारे यहां फिल्म नहीं लगाई जा रही है। सिनेमाहॉल मालिकों ने पद्मावत पर जारी विवादों के बीच सुरक्षा कारणों से इसे लगाने से इंकार कर दिया है।

X
protest against Padmavat movie in patna
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..