Hindi News »Bihar »Patna» Psycho Killer Arrested

साइको किलर को किया अरेस्ट, प्रेस कार्ड दिखाकर पुलिस को देता था झांसा

रॉकी ने खुलासा किया कि वह हाल ही में बेंगलुरू जाकर एक व्यवसायी की हत्या करने वाला था।

bhaskar news | Last Modified - Feb 09, 2018, 06:56 AM IST

  • साइको किलर को किया अरेस्ट, प्रेस कार्ड दिखाकर पुलिस को देता था झांसा
    +1और स्लाइड देखें

    पटना.पटना पुलिस की विशेष टीम ने गुरुवार को कुख्यात साइको किलर रॉकी उर्फ बबलू उर्फ रिशभ को बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। रॉकी के पास से पुलिस ने दो मोबाइल, एक देसी पिस्टल, दो जिंदा राउंड कारतूस और एक प्रेस कार्ड बरामद किया है। रॉकी बेलथान के नीतीश गिरोह का शातिर शूटर है। नीतीश डॉन फिलहाल बाढ़ जेल में बंद है।

    समस्तीपुर के पटोरी थाना इलाके का रहने वाले रॉकी की तलाश पटना, समस्तीपुर, वैशाली और बेगूसराय पुलिस को थी। बताया गया कि पिछले इसने बख्तियारपुर के एक जर्दा व्यवसायी मदन प्रसाद से रंगदारी मांगी थी। नहीं देने पर पूरे परिवार को मार देने की धमकी दे रहा था।

    25 लाख की रंगदारी


    25 लाख रंगदारी मांगने का मामला एसएसपी मनु महाराज तक पहुंचा। प्रशिक्षु आईपीएस लिपि सिंह के नेतृत्व में एसआई विनय प्रकाश, मुस्तफा, एएसआई गौरव और दीपक की टीम को कार्रवाई को कहा।

    व्यापारी की ली थी सुपारी


    रॉकी ने खुलासा किया कि वह हाल ही में बेंगलुरू जाकर एक व्यवसायी की हत्या करने वाला था। व्यवसायी समस्तीपुर का ही रहने वाला है। रॉकी पर बख्तियारपुर थाने में हत्या, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के दर्जन भर मामले दर्ज हैं।

    देने लगा झांसा


    एसएसपी को सूचना मिली थी कि रॉकी स्टेशन के पास किसी की हत्या करने आने वाला है। जैसे ही रॉकी वहां पहुंचा टीम ने उसे पकड़ लिया। पुलिस के गिरफ्त में आते ही उसने अपना प्रेस कार्ड दिखाते हुए कहा कि वह रिपोर्टर है।

  • साइको किलर को किया अरेस्ट, प्रेस कार्ड दिखाकर पुलिस को देता था झांसा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Psycho Killer Arrested
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×