Hindi News »Bihar »Patna» Put Newborn Into Carton Thrown Into River

कार्टन में नवजात को रख दो महिलाएं नदी किनारे पहुंचीं और पानी में फेंक दिया

इस बात की चर्चा फैलती गई और जल्दी ही काफी संख्या में लोग घटना को जानने डबरा नदी पर जमा हो गए।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 20, 2017, 06:34 AM IST

  • कार्टन में नवजात को रख दो महिलाएं नदी किनारे पहुंचीं और पानी में फेंक दिया

    मढ़ौरा (छपरा).नगर के बीच से गुजरने वाली डबरा नदी में एक औरत को कुछ लोगों ने एक कार्टन को फेंकते देखा। तब लोगों को नहीं पता था की माजरा क्या है? लेकिन जब उस कार्टन से एक अविकसित नवजात तैरता दिखाई देने लगा तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ साहसी युवकों ने नवजात को पानी से बाहर निकला।

    प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तब नवजात का शरीर गर्म था और रुक-रुक कर सांसें भी चल रही थी । लेकिन इसी दौरान नवजात की मृत्यु हो गई । बाद में जुटे लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए नदी के किनारे ही उसे मिट्टी खोदकर दबा दिया। लेकिन इस बात की चर्चा फैलती गई और जल्दी ही काफी संख्या में लोग घटना को जानने डबरा नदी पर जमा हो गए।

    नदी ने नवजात का शव मिलना पहली घटना नहीं : डबरा नदी में नवजात के शव को फेंकने का मामला पहला नहीं है। इस वर्ष कई नवजात के शव लोग देख चुके है। महिनों पहले नदी किनारे पुल के पास एक नवजात के शव को कुत्ता के नोंचते देख लोगो ने मानवता दिखाई थी और मिट्टी में दफनाया था। लोग बताते है ऐसे मामले आए दिन सामने आते रहते हैं लेकिन इधर ऐसे मामले तेजी से बढ़े हैं।

    कार्टन को पानी में डुबाया फिर उसके ऊपर रख दी ईंट

    घटना के समय दो महिला नदी किनारे ही कपड़े धो रही थी। महिला ने बताया कि कार्टन लेकर पहुंची महिला दो की संख्या में थी। दोनों ने पहले कार्टन को पानी में डाला फिर उसके ऊपर दो ईट रख दी। महिला के ऐसा करते उन्हें आश्चर्य हुआ लेकिन वे पहले ध्यान नहीं दी लेकिन थोरी देर बाद कार्टन से एक अविकसित नवजात के पानी में तैरने का हल्ला होने पर पूरा माजरा सामने आ गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Put Newborn Into Carton Thrown Into River
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×