Hindi News »Bihar »Patna» Racket Discloused In Patna

पॉश इलाके में सेक्स रैकेट पकड़ा, दो महिला समेत पांच को किया अरेस्ट

छापेमारी के दौरान आरोपी महिला-पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 06:52 AM IST

  • पॉश इलाके में सेक्स रैकेट पकड़ा, दो महिला समेत पांच को किया अरेस्ट
    डेमो फोटो।

    जहानाबाद.नगर थाना एरिया के न्यू प्रोफेसर कॉलोनी में मंगलवार की शाम सेक्स रैकेट पकड़ते हुए पुलिस ने दो महिला सहित पांच लोगों को धर दबोचा। पकड़े गए लोगों से पुलिस गहन पूछताछ करने में जुटी है। दरअसल इस संबंध में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आलोक में त्वरित रूप से एएसपी संजय कुमार सिंह के नेतृत्व एक टीम गठित कर न्यू प्रोफेसर कॉलोनी में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान एक मकान में किराये पर कमरा लेकर रह रही दो महिलाओं काे आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई है।

    एक महिला का पति भी रैकेट में शामिल

    स्थानीय कई लोगों ने भी पुलिस को उक्त सेक्स रैकेट के बारे में जानकारियां दी है। पकड़े गये लोगों में एक महिला का पति भी शामिल है। मिली जानकारी मुताबिक मंगलवार की शाम करीब 5:30 बजे महिला थाना और एसटी एससी के संयुक्त पुलिस ने न्यू प्रोफेसर कॉलोनी के एक मकान में पहुंचे। छापेमारी के दौरान आरोपी महिला-पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। मौके पर से कई आपत्तिजनक समान भी बरामद किये गये हैं। पकड़े गये महिलाओं को महिला थाना भेज दिया गया है।

    देर रात तक छापेमारी में जुटी रही पुलिस

    वहीं पुरुषों से एसटी-एससी थाने में पूछताछ की जा रही है। मकान मालिक झारखंड के रांची में काम करते हैं। उनका पूरा परिवार रांची में ही रहता है। बताया जाता है कि पुलिस के गिरफ्त में आई महिला ने एक पखवारे पूर्व मकान किराये पर लिया था, जहां संदिग्ध अवस्था में वह पकड़ी गई है। इस बाबत एएसपी संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी जिसके आलोक में छापेमारी कर दो महिलाओं सहित पांच लोगों को पकड़ा गया है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि उनके निशानदेही पर और ठिकानों पर छापेमारी जारी है। मामले में गोपनीयता की जरूरत को देखते हुए पुलिस अभी आरोपियों का नाम सार्वजनिक करने से कतरा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Racket Discloused In Patna
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×