--Advertisement--

यहां किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर महावीर नगर में पुलिस ने छापेमारी कर रैकेट का खुलासा किया।

Danik Bhaskar | Feb 03, 2018, 06:05 AM IST

बिहटा (पटना). यहां के महावीर नगर में किराए के मकान में सेक्स रैकेट चलाने का बिहटा पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिल रही थी। शुक्रवार को
इसकी पुष्टि होते ही थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने टीम ने कार्रवाई की। जिसमें रंगेहाथ सभी पकड़े गए और पूरे रैकेट का खुलासा हो गया।


दो महीने से चल रहा था ये काला कारोबार

बताया जा रहा है कि किराये के मकान में दो माह से धंधा चल रहा था। पुलिस ने मौके से दो संचालिका, दो लड़कियां और एक ग्राहक को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। उनके पास से आपत्तिजनक समान भी बरामद किया है।

पुलिस ग्राहक बन कर गई थी जांच करने

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर महावीर नगर में पुलिस ने छापेमारी कर इस रैकेट का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि पहले एक पुलिस को ग्राहक बनाकर भेजा गया। संचालिका ने 1 हजार में रेट तय किया। पुलिसकर्मी यह कहकर लौट गया कि उसे लड़की पसंद नहीं है। जिसके बाद कार्रवाई की गई। पकड़ी गई संचालिका में स्थानीय है, जबकि एक अन्य संचालिका नौबतपुर की है। देह व्यापार के लिये आयी लड़कियां में एक पटना सिटी तथा दूसरी खाजपुरा की रहने वाली है। लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया युवक तारानगर बिहटा का है। पुलिस का कहना है कि अभी पूछताछ जारी है। पुलिस इनके द्वारा बताया गए जानकारी की छानबीन कर रही है।