--Advertisement--

पिता की मौत की दुहाई देती रही ये महिला, नहीं पसीजे RJD के बंद समर्थक

महिला की लाख मिन्नतों के बाद भी RJD कार्यकर्ता नहीं माने और उसे जाने के लिए जाने के लिए रास्ता नहीं दिया।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 04:27 AM IST
परिचित के साथ बाइक पर संगीता। परिचित के साथ बाइक पर संगीता।

मुजफ्फरपुर. RJD के गुरुवार को बंद के दौरान पूरे बिहार में पार्टी के सपोर्ट्स और कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान मुजफ्फरपुर में एक महिला की लाख मिन्नतों के बाद भी RJD कार्यकर्ता नहीं माने और उसे जाने के लिए जाने के लिए रास्ता नहीं दिया।

ये है पूरा मामला

बिहार बंद के दौरान संगीता नाम की महिला पटना से सीतामढ़ी के लिए निकली थीं। यह दुखद सूचना पाकर कि पिता का निधन हो गया है। लेकिन, सुबह-सुबह अंतिम दर्शन के लिए यात्रा पर निकली संगीता को सीतामढ़ी पहुंचते-पहुंचते शाम हो गई। ट्रेन पकड़कर पति के साथ मुजफ्फरपुर पहुंच गई। लेकिन, यहां से परिचित की बाइक से सीतामढ़ी के लिए निकलीं। दोपहर में औराई के पास बंद समर्थकों ने उनकी बाइक को रोक लिया और आगे जाने से मना कर दिया। संगीता बंद समर्थकों के सामने रोती रही, गिड़गिड़ाती रही लेकिन, उनको दया नहीं आयी। संगीता ने बताया कि उसके पिता का निधन हो गया है। अंतिम दर्शन करना चाहती हूं। यह बताने पर सभी ने उसकी आरजू-मिन्नत को नकार दिया।

उधर, एक जगह एक गाड़ी पर बच्ची बेहोश थी। पिता मिन्नत करते रहे। देखिए, बेटी की सांसें अटक रही हैं। प्लीज जाने दीजिए। मगर, किसी भी बंद समर्थक ने उनकी गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया।

स्कूल में छुट्टी हुई तो सहमे हुए घर पहुंचे बच्चे

अहियापुर के चाणक्यपुरी मोहल्ले में बंद के दौरान दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी के बाद दहशत का माहौल रहा। बवाल के दौरान आसपास के प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी कर दी गई। बच्चे सहमे हुए घर लौटे। कई गार्जियन अपने बच्चों को लेकर किसी तरह रोड़ेबाजी के बीच से घर पहुंचे।

संगीता ने रोते हुए प्रदर्शनकारियों से जाने की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने उसे जाने नहीं दिया। संगीता ने रोते हुए प्रदर्शनकारियों से जाने की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने उसे जाने नहीं दिया।
प्रदर्शन के बाद स्कूलों में छुट्टी के बाद बच्चे सहमे हुए घर लौटे। प्रदर्शन के बाद स्कूलों में छुट्टी के बाद बच्चे सहमे हुए घर लौटे।
प्रदर्शनकारियों को काबू में करने के लिए पहुंची पुलिस। प्रदर्शनकारियों को काबू में करने के लिए पहुंची पुलिस।
आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कई जगह सड़कों पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कई जगह सड़कों पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।
X
परिचित के साथ बाइक पर संगीता।परिचित के साथ बाइक पर संगीता।
संगीता ने रोते हुए प्रदर्शनकारियों से जाने की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने उसे जाने नहीं दिया।संगीता ने रोते हुए प्रदर्शनकारियों से जाने की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने उसे जाने नहीं दिया।
प्रदर्शन के बाद स्कूलों में छुट्टी के बाद बच्चे सहमे हुए घर लौटे।प्रदर्शन के बाद स्कूलों में छुट्टी के बाद बच्चे सहमे हुए घर लौटे।
प्रदर्शनकारियों को काबू में करने के लिए पहुंची पुलिस।प्रदर्शनकारियों को काबू में करने के लिए पहुंची पुलिस।
आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कई जगह सड़कों पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।आरजेडी कार्यकर्ताओं ने कई जगह सड़कों पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..