--Advertisement--

दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी में लूट, 3 जख्मी, एक को हॉस्पिटल में कराया एडमिट

घायलों में एकरामुल के अलावा मुंगेर के बेकापुर निवासी आदित्य कुमार और मुंदीचक भागलपुर के समीर राज हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 06:04 AM IST
Robbery in Danapur Bhagalpur intercity

भागलपुर. दानापुर से भागलपुर आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में शुक्रवार रात करीब सवा 12 बजे अपराधियों ने कजरा-अभयपुर के बीच जमकर लूटपाट की। ट्रेन के जनरल बोगी में हुई लूटपाट में बदमाशों ने यात्रियों के साथ मारपीट भी की। मारपीट में तीन यात्री गंभीर रूप से जख्मी हाे गए। जिनमें एक का माथा फट गया है। उसे जमालपुर में ट्रेन रुकने के बाद मुंगेर सदर अस्पताल भेजा गया है। जबकि दो अन्य का इलाज जमालपुर अस्पताल में किया जा रहा है। लुटेरों ने पिस्टल के बल पर यात्रियों से मोबाइल, पर्स, चेन अंगूठी आदि भी छीन लिया। जीआरपी इंस्पेक्टर श्रीकांत मंडल ने घटना की पुष्टि की।


घटना में जख्मी भागलपुर के कजरैली सिमरिया निवासी एकरामुल हक ने बताया कि ट्रेन जब अभयपुर से खुली तभी यात्री के वेष में बैठे बदमाशों ने पिस्टल निकाल लिया और बारी-बारी से जनरल कोच में बैठे लोगों से लूटपाट करने लगे। बदमाशों की संख्या 5 बतायी जा रही है। सभी पिस्टल से लैस थे और चेहरे पर नकाब बांधे हुए थे। करीब 20 यात्रियों से लूटपाट की गई है।

इसी दौरान तीन यात्रियों ने पैसे देने में आनाकानी की तो पिस्टल के बट से उनका माथा फाेड़ दिया। घायलों में एकरामुल के अलावा मुंगेर के बेकापुर निवासी आदित्य कुमार और मुंदीचक भागलपुर के समीर राज हैं। तीनों का माथा फट गया है। लूटपाट के दौरान ही जब ट्रेन कजरा के आसपास पहुंची तो लुटेरों ने वैक्यूम कर दिया और अंधेरे का लाभ उठाते हुए गांव की ओर भाग निकले। रात पौने एक बजे जब ट्रेन जमालपुर पहुंची तब तीनों जख्मी यात्रियों काे जीआरपी ले जाया गया। जहां से समीर को सदर अस्पताल, मुंगेर भेजा गया। दो का इलाज रेल अस्पताल जमालपुर में किया जा रहा है।

X
Robbery in Danapur Bhagalpur intercity
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..