--Advertisement--

लेडी कॉन्स्टेबल को स्कूली फ्रेंड भेजते थे अश्लील मैसेज, तंग आ खत्म कर ली लाइफ

हरेंद्र ने बीते 23 और 24 दिसंबर को चंदा रानी को धमकी भरा मैसेज भेजा था। कहा था- “तुम मेरा कॉल रिजेक्ट करती हो...।

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 06:18 AM IST
चंदा रानी के फ्रेंड्स उसे ब्लैकमेल भी करते थे जिसके बाद उसने सुसाइड कर लिया। चंदा रानी के फ्रेंड्स उसे ब्लैकमेल भी करते थे जिसके बाद उसने सुसाइड कर लिया।

मुजफ्फरपुर. पुलिस लाइन के बैरक में लेडी कॉन्स्टेबल चंदा रानी ने अपने फ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर सुसाइड की थी। पुलिस के अनुसार उसका हाई स्कूल के दिनों का दोस्त बार-बार धमकी दे रहा था। अश्लील मैसेज भेजने के साथ ब्लैकमेल भी कर रहा था। सुसाइड के दिन शनिवार को चंदा की 9 मिनट 32 सेकेंड तक ब्लैकमेलर दोस्त हरेंद्र प्रसाद से मोबाइल पर बात हुई थी। उसके बाद ही उसने सुसाइड की। पुलिस ने हरेंद्र को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। वह नालंदा का रहने वाला और स्काउट गाइड ट्रेनर है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात

दूसरे दोस्त ट्रेनर लालू की पुलिस को तलाश है। दोनों पड़ोस के गांव के हैं। इधर, पोस्टमार्टम में रिपोर्ट में भी कॉन्स्टेबल चंदा रानी की सुसाइड की बात सामने आई है। पुलिस जांच के अनुसार चंदा रानी की हाई स्कूल में पढ़ाई के दौरान हरेंद्र और लालू से दोस्ती हुई। हरेंद्र और लालू जिगरी दोस्त हैं। सभी हाई स्कूल में साथ पढ़ते थे। चंदा सिपाही में भर्ती होने के बाद हरेंद्र से बातचीत करने से कटने लगी। इसके बाद हरेंद्र धमकी देने के साथ ब्लैकमेल करने लगा। शनिवार को सुसाइड के कुछ देर पहले चार बार हरेंद्र और चंदा रानी में मोबाइल पर बात का रिकॉर्ड मिला है। एक बार 9 मिनट 32 सेकेंड तक बात चली। बाकी कॉल में कुछ सेकेंड ही बात हुई।

सुसाइड के बाद आठ बार किया था कॉल

पुलिस का कहना है कि बाकी तीनों बार चंदा उससे बात के लिए नहीं तैयार हुई। सभी कॉल सुबह 11 से साढ़े 11 बजे के बीच हुई। कॉल हरेंद्र की तरफ से दो अलग-अलग मोबाइल नंबर से की गई। चंदा रानी के मोबाइल से कॉल नहीं की गई। पुलिस का दावा है कि परेशान चंदा ने उसी के बाद साढ़े 11 से पौने 12 बजे के बीच खिड़की से दुपट्टा बांध कर सुसाइड कर ली। उसके बाद 8 बार हरेंद्र के मोबाइल से चंदा के मोबाइल पर मिस्ड कॉल का रिकॉर्ड मिला है। इस दौरान हरेंद्र ने एक बार वीडियो कॉल भी किया।

अपनी मां को हरेंद्र और लालू की पूरी करतूत के बारे में बताया था चंदा ने

थाने में सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में हरेंद्र प्रसाद और लालू को नामजद कर चंदा के पिता रणधीर कुमार राणा एफआईआर में कराई है। कहा है कि दिल्ली में रह रही मां को कॉल कर चंदा रानी ने जानकारी दी थी। उनके मुताबिक, हरेंद्र प्रसाद और लालू चंदा को ब्लैकमेल करते थे। दोनों चंदा के साथ हाई स्कूल में पढ़ते थे। दोनों अश्लील मैसेज भेजने के साथ फेसबुक पर फोटो अपलोड करने की धमकी देते थे। कई बार ब्लैकमेल कर उससे रुपए भी ऐंठा था। आखिर में प्रताड़ना से तंग चंदा ने सुसाइड कर ली।

हरेंद्र ने दी थी धमकी- कॉल रिजेक्ट करती हो, ... बर्बाद कर देंगे

हरेंद्र ने बीते 23 और 24 दिसंबर को चंदा रानी को धमकी भरा मैसेज भेजा था। कहा था- “तुम मेरा कॉल रिजेक्ट करती हो...। फेसबुक पर तुम्हारी तस्वीर अपलोड कर तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा...। चंदा मैं तुम्हारे बिना जिंदा नहीं रह सकता।’ कई अश्लील मैसेज भी चंदा रानी के मोबाइल पर हरेंद्र ने भेजे। पुलिस का कहना है हरेंद्र चंदा को इमोशनली भी ब्लैकमेल करता था। हालांकि गिरफ्तार हरेंद्र ने पुलिस को कहा कि अश्लील मैसेज लालू भेजता था हम बात करते थे। चंदा के दूसरे मोबाइल फोन का लॉक नहीं खुल सका है। पुलिस को उससे और भी जानकारियां मिल सकती हैं।

चंदा ने ब्लैकमेलिंग के बारे में अपनी मां को जानकारी दी थी। चंदा ने ब्लैकमेलिंग के बारे में अपनी मां को जानकारी दी थी।
चंदा के बारे में जानकारी देतीं साथी कॉन्स्टेबल। चंदा के बारे में जानकारी देतीं साथी कॉन्स्टेबल।
रोते बिलखते चंदा के परिजन। रोते बिलखते चंदा के परिजन।
घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
X
चंदा रानी के फ्रेंड्स उसे ब्लैकमेल भी करते थे जिसके बाद उसने सुसाइड कर लिया।चंदा रानी के फ्रेंड्स उसे ब्लैकमेल भी करते थे जिसके बाद उसने सुसाइड कर लिया।
चंदा ने ब्लैकमेलिंग के बारे में अपनी मां को जानकारी दी थी।चंदा ने ब्लैकमेलिंग के बारे में अपनी मां को जानकारी दी थी।
चंदा के बारे में जानकारी देतीं साथी कॉन्स्टेबल।चंदा के बारे में जानकारी देतीं साथी कॉन्स्टेबल।
रोते बिलखते चंदा के परिजन।रोते बिलखते चंदा के परिजन।
घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..