--Advertisement--

रेड लाइट एरिया से छुड़ाई गई थी ये लड़की, कहा- नशीली दवाई दे कराते थे गलत काम

आरोपी उसे पहले नशे का इंजेक्शन देते थे फिर जबरन उनसे गलत काम करवाया जाता था।

Danik Bhaskar | Jan 07, 2018, 08:47 AM IST
इसी लड़की को रेड लाइट एरिया से छुड़ाया गया था। इसी लड़की को रेड लाइट एरिया से छुड़ाया गया था।

बेगूसराय (बेगूसराय). बुधवार यानी तीन जनवरी को यहां के रेड लाइट एरिया से छुड़ाई गई लड़कियों ने अपनी आपबीती बताई है। एक लड़की ने कोर्ट में दिए अपने बयान में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। लड़की ने कहा कि आरोपी उसे पहले नशे का इंजेक्शन देते थे फिर जबरन उनसे गलत काम करवाया जाता था।

लड़की ने आरोपियों की करतूत का किया खुलासा

लड़की ने अपने बयान में 5 आरोपियों के नाम बताए हैं। उसने कोर्ट को बताया है कि पिंटू, अशोक, रूबी, नसीमा और राहुल उससे जबरन गलत धंधा करवाते थे। उसने कहा कि हर दिन 10 से 12 लोग जबरन उससे अवैध संबंध बनाते थे। ये सभी यहां के रेग्यूलर कस्टमर्स थे। जबरन संबंध बनाने के लिए नशे का इंजेक्शन और टेबलेट तक खिलाया जाता था। आरोपियों में शामिल अशोक, पिंटू, राहुल, रूबी और नसीमा लड़कियों की खरीद-फरोख्त का सिंडिकेट चलाते हैं।

लड़कियों से कराया जाता था ये भी काम

यहां लड़कियों से जबरन सिर्फ देह व्यापार ही नहीं किया जाता था। बल्कि, उससे झाड़ू-पोंछा तक कराया जाता है। विरोध करने पर अंधेरी कोठरी में बंद रखा जाता है। विरोध करने वाली लड़कियों और महिलाओं का दाना-पानी भी बंद कर दिया जाता है।

रेड लाइट एरिया पहुंचे शख्स ने किया था खुलासा

बता दें कि 3 जनवरी को यहां फेरी का काम करने वाला एक शख्स फेरी करते-करते पहुंचा था। यहां उसने चार साल पहले गायब हुई दोस्त की बहन को देखा था। दोनों ने एक-दूसरे को पहचाना तो लड़की ने उसे अपनी कहानी बताई थी। फिर शख्स ने इसकी सूचना अपने दोस्त को दी। इसके बाद लड़की का भाई पुलिस के पास पहुंचा और फिर लड़की को रेड लाइट एरिया से छुड़ा लिया गया।

लड़की के साथ एक महिला का भी रेस्क्यू किया गया था। लड़की के साथ एक महिला का भी रेस्क्यू किया गया था।
दोनों ने रेड लाइट एरिया के बारे में पुलिस को कई अहम जानकारियां दी थी। दोनों ने रेड लाइट एरिया के बारे में पुलिस को कई अहम जानकारियां दी थी।
कोठे से छुड़ाए जाने के बाद दोनों लड़कियां। कोठे से छुड़ाए जाने के बाद दोनों लड़कियां।