पटना

  • Home
  • Bihar
  • Patna
  • shatrughan sinha Tweet about congress mp renuka chaudhary laughing
--Advertisement--

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- हंसो रेणुका हंसो! यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया कि हंसो रेणुका हंसो! हम तुम्हें प्यार करते हैं, तुम्हारा सम्मान करते हैं।

Danik Bhaskar

Feb 14, 2018, 12:35 AM IST

पटना (बिहार). बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को रेणुका चौधरी को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद वे सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। यूजर्स ने उनके ट्वीट पर मजेदार कमेंट्स किए। दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर तंज कसा और कहा कि जो महिला सशक्तिकरण और महिला की हंसी का विरोध करते हैं वे जल्द ही खत्म हो जाएंगे।

शत्रुघ्न ने किया था ये ट्वीट

- दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया कि “हंसो रेणुका हंसो! हम तुम्हें प्यार करते हैं, तुम्हारा सम्मान करते हैं। तुम पर हमें नाज है, हमारी शुभकामना तुम्हारे साथ है। दु:खी मत हो, खुश रहो। उन्हें घूरने दो, चीखने-चिल्लाने दो। जल्द ही चीजें ठीक होंगी। जो लोग महिला सशक्तिकरण और उनकी हंसी का विरोध करते हैं, वो जल्द ही खत्म हो जाएंगे। तब हमलोग सभी अंतिम हंसी हंसेंगे। नारी शक्ति की जय हो। जय हिन्द!”
- बता दें कि बजट सत्र में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान जब पीएम मोदी राज्य सभा में बोल रहे थे। इसी दौरान कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी जोर-जोर से हंस रहीं थीं। - रेणुका के हंसी पर सभापति वेंकैया नायडू ने उन्हें टोकते हुए कहा कि ये ठीक नहीं है। इसके बाद मोदी ने उन्हें शांत कराते हुए कहा था कि जाने दीजिए बहुत लंबे अर्से बाद रामायण के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनने को मिली है।
- पीएम के इतना कहने के बाद रेणुका चुप हो गईं थीं। इसके बाद पीएम के इस तंज पर कांग्रेसी सांसदों ने तीखा विरोध जताया था। अब भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी पीएम मोदी को इस मुद्दे पर घेरा है।

यूजर्स ने किए ये कमेंट्स

- @princevishal_ ने लिखा कि सोचिए एक मंत्री पद नही मिलने के कारण आपमें कितनी बौखलाहट है कि प्रधानमंत्री को भी नही छोड़े। अगर हिम्मत है तो एक बार बीजेपी से इस्तीफा दें के चुनाव लड़ के दिखा दो।

- @PUSHKAR9020 ने लिखा कि ये खुद नहीं निकलेंगे, बल्कि चाह रहे हैं कि पार्टी इन्हें निकले ताकि इन्हें सहानुभूति का लाभ मिले। दूसरी बात कि ये दाना तो सभी विपक्षी पार्टियों पर डाल रहे है पर कोई पार्टी चुगने को तैयार नहीं हो रही।
- @vidyasagar2512 ने लिखा कि शत्रु जी बीजेपी के लिए पैरो मे पहने बड़े चप्पल जैसे है। चलेंगे साथ मे लेकिन गंदगी लगाते चलेंगे।
- @bhardwajanuj178 ने लिखा कि भाजपा के बिना शत्रुघ्न सिन्हा की औकात वैसी ही है। जैसी फीते के बिना जूते की।
- @gopalkumar95 ने लिखा कि मतलब BJP के विरोध में जो भी हो आप उसके साथ हैं। क्यों कांग्रेस से 2019 में चुनाव लड़ेंगे, छोड़ क्यों नहीं देते बीजेपी को, पार्टी का भला हो जायेगा। नारी शक्ति उस हँसी में ही दिखा आपको।

Click to listen..