Hindi News »Bihar »Patna» Solider Wife Dead Body Found Hang Condition

फंदे में झूल रहा था जवान की पत्नी का शव, दहेज हत्या का लगा अारोप

हरनौत के बराह गांव में बुधवार को बीएसएफ जवान की पत्नी का शव फांसी पर झूलता मिला।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 08, 2018, 06:37 AM IST

फंदे में झूल रहा था जवान की पत्नी का शव, दहेज हत्या का लगा अारोप

बिहारशरीफ. हरनौत के बराह गांव में बुधवार को बीएसएफ जवान की पत्नी का शव फांसी पर झूलता मिला। परिजन दहेज हत्या की बात कह रहे हैं। वहीं, ग्रामीण इसे खुदकुशी बता रहे हैं। घटना के बाद से ससुराल के सभी लोग फरार बताए जा रहे हैं। मृतका बीएसएफ जवान त्रिलोकी नाथ सिंह की 25 वर्षीया पत्नी रिंकी कुमारी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

चार पहिया वाहन के लिए वारदात का आरोप : रिंकी की शादी तीन साल पहले हुई थी। शादी के एक साल बाद ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगें। दीपनगर के कोरई गांव निवासी मृतका के भाई विपिन कुमार चाची अनिता देवी ने बताया कि ससुराल वाले पहले बुलेट की मांग के बाद 50 हजार रुपए की। मांग पूरी होने पर चार पहिया वाहन की मांग होने लगी। पिता रामाश्रय प्रसाद ने मांग पूरी करने में असमर्थता जतायी तो उनकी पुत्री को प्रताड़ित किया जाने लगा।

प्रताड़ना की तस्वीर मोबाइल में होने का दावा
मृतका की चाची अनिता देवी ने बताया कि चार पहिया वाहन की मांग पूरी नहीं होने पर उनकी भतीजी को प्रताड़ित किया जा रहा था। रिंकी की हत्या कर शव को फांसी पर लटका दिया गया। पड़ोसियों ने फोन कर उनलोगों को घटना की जानकारी दी। परिजन बेटी के घर पहुंचे तो सभी परिवार फरार थे और शव घर में रखा था। हत्या के कुछ दिन पूर्व उनकी भतीजी ने फोन पर बताया था कि प्रताड़ना का वीडियो उसने मोबाइल में बनाया है। ससुराल वाले मोबाइल गायब कर दिए हैं। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शिकायत मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अग्रतर कार्रवाई करेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×