--Advertisement--

यूट्यूब पर इस एक्ट्रेस ने बनाया रिकॉर्ड, एक फिल्म के लेती है इतने पैसे

काजल ने खेसारी-पवन सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड की है, जिसे फैंस काफी लाइक कर रहे हैं।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 04:30 PM IST

पटना. इन दिनों दो भोजपुरी सुपरस्टार्स के फिर से दोस्त बन जाने की चर्चाएं सुर्खियां बटोर रही है। बता दें कि भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच एक एक्ट्रेस को लेकर काफी लंबे समय से दुश्मनी चल रही थी, जो अब दोस्ती में बदल गई है। ये दोनों स्टार कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान साथ दिखे। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इनकी एक फोटो अपलोड की है, जिसमें ये दोनों दोस्ताना अंदाज में नजर आ रहे हैं। काजल ने ऐसे किया रिएक्ट...

काजल राघवानी ने फोटो के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए लिखा है कि "आप दोनों को फिर से इस अंदाज में देखकर काफी खुशी हो रही है। ये हम दोस्तों के लिए एक अच्छी खबर है।" वहीं, फैन्स ने भी इस फोटो को काफी पसंद किया है। इस फोटो को फेसबुक पर 9 हजार लाइक्स और इंस्टाग्राम पर 15 हजार लाइक्स मिले हैं।

इस जोड़ी को फैन्स ने किया पसंद

बता दें कि काजल इन दोनों ही एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं। इन दोनों के साथ ही काजल की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैन्स ने काफी सराहा भी है। खेसारी के साथ 'मेंहदी लगा के रखना' और 'बाबरी मस्जिद' जैसी फिल्मों में काजल की केमेस्ट्री को पसंद किया गया था तो वहीं, पवन सिंह के साथ 'तेरे जैसा यार कहां' और 'भोजपुरिया राजा' में काजल की जोड़ी हिट रही थी।

यूट्यूब पर तोड़ा रिकॉर्ड

50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी काजल भोजपुरी की सुपरस्टार हैं और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों में से भी एक हैं। वहीं, हाल ही में काजल के एक भोजपुरी वीडियो सॉन्ग 'छलकता हमरो जवनिया' को यूट्यूब पर 100 मिलियन बार देखा गया, इस माइलस्टोन को पार करने वाला ये दूसरा भोजपुरी वीडियो है, जिसने काजल के स्टारडम में चार चांद लगा दिए। लेकिन, उनके इस स्टारडम के पीछे काफी संघर्ष भी जुड़ा है।

ऐसा है स्ट्रगल

Dainikbhaskar.com आपको काजल राघवानी के बारे में वो सब बताने जा रहा है जो शायद आप नहीं जानते होंगे कि कैसे एक छोटे से गांव में जन्मीं लड़की आज भोजपुरी सिनेमा की स्टार बन चुकी है और वो एक फिल्म के कितने पैसे चार्ज करती है। ये जानने के लिए आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करें...

बचपन से डांस का शौक

 

- 20 जुलाई 1990 को बिहार के बेगूसराय के तेघरा में जन्मीं काजल को बचपन से ही डांस और फिल्मों का शौक रहा। वो अक्सर घर में टीवी के सामने डांस किया करती थीं।

 

- काजल ने बताया कि "जब भी मैं मां और पापा के साथ टीवी देखती थी तो वो हमेशा पूछते थे कि तुम कब टीवी पर दिखोगी। तभी से मेरे मन में एक्टिंग का शौक जग गया।"

16 की उम्र में मिली फिल्म

 

- उन्होंने बताया कि "16 साल की उम्र में पटाना यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन करने के दौरान ही मुझे गुजराती फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था। लेकिन, इतनी कम उम्र में ये काम आसान नहीं था। इसके लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी।"

 

25 से अधिक गुजराती फिल्में की

 

- "लेकिन, पहली फिल्म में मेरे काम को लोगों ने इतना पसंद किया कि मुझे एक के बाद एक 25 से अधिक गुजराती फिल्मों में काम करने का मौका मिला।"

 

- 2013 में काजल ने रिहाई मूवी से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। लेकिन, 2014 में आई फिल्म 'प्रतिज्ञा-2' में काम करने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली। ये भोजपुरी के बड़े बजट की मूवी थी और काजल के अपोजिट खेसारी लाल और पवन सिंह थे।

 

 

ऐसे बनी पहचान

 

- वहीं, भोजपुरी फिल्म आशिक आवारा (2016), भोजपुरिया राजा (2016), प्रतिज्ञा-2 में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी काजल अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पहचान बन चुकी है।

 

 

लेती है इतने पैसे

 

- 50 से ज्यादा मूवी में काम कर चुकी काजल अब भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। वो एक फिल्म के लिए 5-6 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

सबसे ज्यादा इनके साथ किया काम

 

- काजल ने अब तक सबसे ज्यादा खेसारी लाल यादव के साथ फिल्में की हैं। इन दोनों की 'मेंहदी लगा के रखना' अब तक की सबसे बड़ी हिट है। इसके अलावा काजल ने पवन सिंह के साथ भी कई हिट मूवी की है।

इस फोटो को काजल राघवानी ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इस फोटो को काजल राघवानी ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है।