Hindi News »Bihar »Patna» Student Murder In Love Affair

लव अफेयर के मामले में आठवीं के स्टूडेंट की हत्या, रेलवे ट्रैक पर फेंकी डेडबॉडी

उत्सव विशाखापत्तनम में रहकर पढ़ता था। तीन महीने पहले वह पटना लौटा था। घरवाले उसे कोटा भेजने की तैयारी में थे।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 03, 2018, 05:33 AM IST

  • लव अफेयर के मामले में आठवीं के स्टूडेंट की हत्या, रेलवे ट्रैक पर फेंकी डेडबॉडी
    उत्सव की फाइल फोटो।

    पटना.अपराधियों ने लव अफेयर के एक मामले में 8वीं के स्टूडेंट उत्सव की हत्या कर उसकी डेडबॉडी को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। रेल पुलिस ने मौके से उत्सव का मोबाइल और बाइक का केबल बरामद किया है। पटना जंक्शन जीआरपी में उत्सव के पिता के लिखित बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस उत्सव के एक दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि हत्या से पहले उत्सव घर से ये कहकर निकला था कि वो दोस्त से मिलने जा रहा है।

    एक ही इंस्टीट्यूट में पढ़ते थे उत्सव और लड़की

    14 वर्षीय उत्सव के पिता आदित्य ट्रैवल एजेंसी चलाते हैं। उत्सव बाइपास स्थित डीवाई पाटील स्कूल का स्टूडेंट था। जिस लड़की से प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है, वो उत्सव के कोचिंग इस्टीट्यूट में पढ़ती है। उत्सव के चाचा राजीव रंजन ने बताया कि 1 जनवरी की सुबह उसके मोबाइल पर फोन आया था। उसके बाद वह 10.30 बजे अपनी मां से कह कर निकला कि दोस्त से मिलने जा रहा है। 12.05 बजे बहन तान्या ने उत्सव को फोन किया तो उसने कहा कि दस मिनट में आ रहा हूं। 12.30 बजे दोबारा फोन करने पर कॉल नहीं उठाया। पुलिस ने बताया कि 1.25 बजे तान्या ने फोन किया तो किसी अनजान ने कॉल रिसीव कर बताया कि उत्सव घायल है और रेलवे ट्रैक पर पड़ा है। इसके बाद आदित्य वहां पहुंचे और बेटे को प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    दोस्तों के मोबाइल पर आया मैसेज

    उत्सव के जिस दोस्त को हिरासत में लिया गया है उसके और एक अन्य लड़के के मोबाइल पर उत्सव के मोहल्ले के ही उसके दोस्त ने मैसेज किया है कि उत्सव मर गया है। तुम मेरे या उत्सव के घर मत जाना। पुलिस जब तक उनके पास पहुंचती सबने मोबाइल बंद कर लिया।

    लड़की बोली-मिलने आया था उत्सव

    उत्सव के दोस्त ने पुलिस को बताया कि उसने लड़की से बात की। लड़की ने उसे बताया कि उत्सव को उसने मिलने के लिए बुलाया था। वहां से उत्सव उसे ऑटो से छोड़ने गुलजारबाग तक गया। सूत्रों की मानें तो उत्सव की दोस्ती एक और लड़की से थी। दिवाली के समय दोनों में झगड़ा हुआ था। उसके बाद उत्सव के मोबाइल पर किसी लड़के ने धमकी भरा मैसेज भी भेजा था। पुलिस इस बात की पड़ताल में जुटी है कि वह लड़की कौन है।

    घरवाले कोटा भेजने की तैयारी में थे

    उत्सव विशाखापत्तनम में रहकर पढ़ता था। तीन महीने पहले वह पटना लौटा था। घरवाले उसे कोटा भेजने की तैयारी में थे। जीआरपी प्रभारी प्रमोद कुमार ने कहा कि प्रथमदृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। उत्सव के कुछ और दोस्तों से पूछताछ होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Student Murder In Love Affair
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×