पटना

--Advertisement--

इस मेड ने झारखंड से की थी लाखों रुपए की चोरी, पटना में ऐसे किया अरेस्ट

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पुलिस रानी के बहनोई सुनील मेहता और बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Danik Bhaskar

Jan 01, 2018, 04:10 AM IST

पटना. झारखंड के साहेबगंज के पेट्रोल पंप ऑनर सुनील भरतिया का 37.60 लाख नकद और करीब 30 लाख का गहना लेकर फरार उनकी नौकरानी रानी कुमारी को पटना पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। बहादुरपुर थाना पुलिस ने संदलपुर में स्थित रानी की बहन-बहनाेई से उसे धर दबोचा और बैग में रखे 35 लाख नकद और 30 लाख के हीरे व सोने के गहने को बरामद कर लिया।


नशीला जूस देकर किया था बेहोश

28 दिसंबर को साहेबगंज के टाउन थाने के भरतिया रोड के रहने वाले सुनील और उनकी पत्नी नीलम भरतिया को 18 साल की रानी ने आंवला के जूस में नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया और रात में अलमारी खोलकर नकद और गहने लेकर वहां से फरार हो गई। 29 दिसंबर की सुबह जब दंपती को होश आया, तब पता चला कि रानी ने 37.60 लाख नकद और करीब 30 लाख का गहना उड़ा लिया। इस बाबत सुनील ने साहेबगंज के नगर थाने में रानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। रानी उनके घर एक साल से नौकरानी थी। सुनील का साहेबगंज के लोहंडा में भरतिया फ्यूल नाम से पेट्रोल पंप है। साथ ही उनके पास सीमेंट कंपनी लाफार्ज का सीएंडएफ भी है। सुनील साहेबगंज पुलिस के साथ देर रात पटना पहुंचे। सुनील को देख रानी दंग रह गई।

चार माह पहले भी छह लाख रुपए उड़ाए थे

सुनील ने बताया कि चार माह पहले भी उनकी अलमारी से छह लाख की चोरी हो गई थी। उस वक्त घर में कई लोग आए-गए थे, इसलिए रानी पर शक नहीं हुआ। एक माह पहले जब रानी के खाते में एक लाख जमा हुए तो शक हुआ। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि पुलिस रानी के बहनोई सुनील मेहता और बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Click to listen..