Hindi News »Bihar »Patna» Threat To Kill Bochhans MLA

बिहार : निर्दलीय विधायक को जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में दी गालियां

बेबी ने कहा कि किसी की धमकी से डरने वाली नहीं हूं। अपने क्षेत्र में काम कर रही हूं और जारी रहेगा। किसी विरोधी की साजिश ह

bahskar news | Last Modified - Dec 09, 2017, 06:33 AM IST

बिहार : निर्दलीय विधायक को जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में दी गालियां

पटना/मुजफ्फरपुर.विधानसभा लेटर बॉक्स में पत्र डालकर किसी ने मुजफ्फरपुर के बोचहां की निर्दलीय विधायक बेबी कुमारी को जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले ने न केवल विधायक को जान से मारने की धमकी दी है बल्कि उनके पति उमेश प्रसाद समेत पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी है। पत्र में बेबी को अश्लील गालियां भी दी गई हैं। विधानमंडल सत्र चलने के दौरान किसी ने लेटर बॉक्स में धमकी भरा पत्र डाला था।

पत्र के बाद उन्हें मोबाइल से भी धमकी देने की बात कही जा रही है। इस बाबत विधायक ने धमकी भरे पत्र के साथ सचिवालय थाने में केस दर्ज करा दिया है। उन्होंने पटना एसएसपी मनु महाराज से भेंट कर इसकी जानकारी दी थी। धमकी भरा पत्र देने वालों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है। सचिवालय थानेदार राकेश भास्कर ने बताया कि पुलिस धमकी देने वाले को गिरफ्तार करने में जुटी है। इधर, विधायक बेबी ने विशेष सुरक्षा की मांग की है।

बेबी ने कहा- धमकी से डरने वाली नहीं


बेबी ने कहा कि किसी की धमकी से डरने वाली नहीं हूं। अपने क्षेत्र में काम कर रही हूं और जारी रहेगा। किसी विरोधी की साजिश हो सकती है। पत्र की राइटिंग को नहीं पहचानती। किसी से दुश्मनी नहीं है। पुलिस को सारी बातें बता दी गई हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bihaar : nirdliy vidhaayk ko jaan se maarune ki dhmki, chitthi mein di gaaaliyaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×