--Advertisement--

रेप के विरोध पर फोटोज वायरल करने और जिंदा जलाकर मारने की दी धमकी

विरोध करने पर बदमाश ने नाबालिग की तस्वीर वायरल करने और उसे जिंदा जलाने की धमकी दी।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 07:03 AM IST
threat to picture viral on protest of assault

बिहारशरीफ. बिंद थाना एरिया के एक गांव में बदमाश ने खेत में काम कर रही नाबालिग से रेप का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाश ने नाबालिग की तस्वीर वायरल करने और उसे जिंदा जलाने की धमकी दी। 16 साल की पीड़िता ने शनिवार को घटना की प्राथमिकी महिला थाने में दर्ज कराई है। इसमें गांव के मुकेश कुमार और उसके पिता शंकर बिंद को आरोपित किया है। घटना 21 नवंबर की शाम की है।

प्राथमिकी में कहा गया है कि घटना की शाम करीब तीन बजे किशोरी खेत में थी। उसी दौरान मुकेश बिंद ने वहां पहुंच मोबाइल नंबर मांगा। इंकार करने पर कहा कि वह कंप्यूटर से उसकी अश्लील तस्वीर बनाकर उसे वायरल कर देगा। इसके बाद उसने दुष्कर्म का प्रयास किया। शोर मचाने पर ग्रामीण दौड़े, तो मुकेश भाग निकला।

जिंदा जलाने की धमकी मिली
घटना के कुछ घंटे बाद आरोपित युवक अपने पिता के साथ पीड़िता के घर आ धमका। परिवार को धमकी दी कि घटना की शिकायत थाने में करने पर वह उसे जिंदा जला देगा। इस क्रम में वह अपने रुपये-पैसे की धौंस दे रहा था। धमकी से परिवार दहशत में आ गया। इस कारण थाना पहुंचने की हिम्मत नहीं जुटा रहा था।

कार्रवाई शुरू

थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। उसके पिता पर धमकी देने का आरोप लगाया गया है, जबकि पुत्र पर जबर्दस्ती के प्रयास का।

X
threat to picture viral on protest of assault
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..