--Advertisement--

बार-बार हो रही चोरी को रोकने के लिए लोग दे रहे थे पहरा, पोस्टर चिपका कर दी धमकी

प्रहरी का कहना है कि कुछ लोगों को इकट्ठा कर रात में पहरा दिया जा रहा है। पहरा देने पर नारदीगंज में चोरी की घटना नहीं घटी

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 06:09 AM IST

नवादा। नारदीगंज थाना क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटनाएं घटित देख ग्रामवासियों और बाजार वासियों ने मिलकर पहरा देने का निश्चय किया था। कई दिनों से कई टोलियों में बंटकर बाजार वासी रात को पहरा दे रहे हैं। पहरेदारी करने वाले लोग लोगों को रात में चैन की नींद सुलाने का निश्चय कर लिए हैं। प्रहरी का कहना है कि कुछ लोगों को इकट्ठा कर रात में पहरा दिया जा रहा है। पहरा देने पर नारदीगंज में चोरी की घटना नहीं घटी रही है ।


नारदीगंज बाजार में बुधवार की रात एक पोस्टर चिपकाए गए । पुलिस ने बताया कि पोस्टर में अपराधियों द्वारा प्रहरी को धमकी दिया गया है पोस्टर में यह लिखा गया है कि प्रहरी पहरा देना छोड़ दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा मेरी लड़ाई थानेदार से है ।


चिपकाए पोस्टर को उखाड़ ले गई पुलिस टीम
सूचना मिलने पर नारदीगंज थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने मौके पर अंदर बाजार काली अस्थान के पास आकर पोस्टर को पढ़ा और सहमे हुए बाजार वासियों को समझा-बुझाकर चिपकाए पोस्टर को उखाड़ कर ले गई । थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि चिपकाई गई पोस्टर किसी अपराधी का कारनामा है। धमकाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन डरने की जरूरत नहीं है,पुलिस सदैव उनके साथ रहेगी।