Hindi News »Bihar »Patna» Threatens People To Guard Against Theft

बार-बार हो रही चोरी को रोकने के लिए लोग दे रहे थे पहरा, पोस्टर चिपका कर दी धमकी

प्रहरी का कहना है कि कुछ लोगों को इकट्ठा कर रात में पहरा दिया जा रहा है। पहरा देने पर नारदीगंज में चोरी की घटना नहीं घटी

Bhaskar news | Last Modified - Jan 26, 2018, 06:09 AM IST

बार-बार हो रही चोरी को रोकने के लिए लोग दे रहे थे पहरा, पोस्टर चिपका कर दी धमकी

नवादा। नारदीगंज थाना क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटनाएं घटित देख ग्रामवासियों और बाजार वासियों ने मिलकर पहरा देने का निश्चय किया था। कई दिनों से कई टोलियों में बंटकर बाजार वासी रात को पहरा दे रहे हैं। पहरेदारी करने वाले लोग लोगों को रात में चैन की नींद सुलाने का निश्चय कर लिए हैं। प्रहरी का कहना है कि कुछ लोगों को इकट्ठा कर रात में पहरा दिया जा रहा है। पहरा देने पर नारदीगंज में चोरी की घटना नहीं घटी रही है ।


नारदीगंज बाजार में बुधवार की रात एक पोस्टर चिपकाए गए । पुलिस ने बताया कि पोस्टर में अपराधियों द्वारा प्रहरी को धमकी दिया गया है पोस्टर में यह लिखा गया है कि प्रहरी पहरा देना छोड़ दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा मेरी लड़ाई थानेदार से है ।


चिपकाए पोस्टर को उखाड़ ले गई पुलिस टीम
सूचना मिलने पर नारदीगंज थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने मौके पर अंदर बाजार काली अस्थान के पास आकर पोस्टर को पढ़ा और सहमे हुए बाजार वासियों को समझा-बुझाकर चिपकाए पोस्टर को उखाड़ कर ले गई । थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि चिपकाई गई पोस्टर किसी अपराधी का कारनामा है। धमकाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन डरने की जरूरत नहीं है,पुलिस सदैव उनके साथ रहेगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: baar-baar ho rhi chori ko rokne ke liye loga de rahe the pharaa, poster chipka kar di dhmki
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×