--Advertisement--

ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन की मौत, 4-4 लाख मुआवजा देने की घोषणा

रूई के कारोबार करने वाले काब गांव निवासी मो. अजीज के दोनों पुत्र ऑटो लेकर बिहटा निकले थे।

Dainik Bhaskar

Dec 17, 2017, 06:54 AM IST
three die in Truck auto Collision

बिक्रम (पटना). रानीतालाब थाना क्षेत्र के कनपा गांव के पास एनएच-98 पर शनिवार की सुबह करीब 8 बजे बालू लदे एक ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो सहोदर भाइयों समेत तीन की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक के अगले भाग में फंसकर ऑटो करीब 50 मीटर तक घसीटता रहा। ऑटो में सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर जख्मी लोगों को बिक्रम पीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज कर पटना रेफर कर दिया। पटना जाने के दौरान सैदाबाद के नेपाली साव के दो पुत्रों 9 वर्षीय विशाल कुमार व 6 वर्षीय पुत्र शक्ति उर्फ रिषभ कुमार और ऑटो चालक काब के मो. अजीज के 35 वर्षीय पुत्र मो. कलीम की मौत हो गई। मो. अजीज के एक अन्य पुत्र मो जफीर मियां का इलाज पटना पीएमसीएच में चल रहा है।

इधर, घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्पीड ब्रेकर व मुआवजे की मांग करते हुए कनपा-पालीगंज पथ एनएच 98 को शीशम का पेड़ गिराकर जाम कर दिया। पुलिस पर पथराव भी किया। ग्रामीणों ने रानीतालाब थाने पर भी पथराव किया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए भीड़ को हटाया।

4-4 लाख मुआवजा देने की घोषणा

डीएसपी ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। ग्रामीणों ने तेज रफ्तार से चलने वाले ट्रक चालकों पर अंकुश लगाने की मांग की। एसडीओ ने आपदा के तहत सामूहिक दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की राशि देने की घोषणा की। रानीतालाब में एक सप्ताह के अंदर यह तीसरी सड़क दुर्घटना है। रूई के कारोबार करने वाले काब गांव निवासी मो. अजीज के दोनों पुत्र ऑटो लेकर बिहटा निकले थे। वहीं सैदाबाद के मिठाई कारोबारी नेपाली साव के दोनों पुत्र बिहटा जाने के लिए ऑटो पर सवार हुए थे। इधर ट्रक चालक व खलासी फरार हो गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

X
three die in Truck auto Collision
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..