--Advertisement--

ज्वैलरी लूट कर भाग रहे तीन लुटेरे अरेस्ट, पुलिस पर करने लगे थे फायरिंग

मालिक प्रशांत कर्मकार ने बताया कि आठ बजे दुकान पर दो ग्राहक थे। उसी समय सात लुटेरे आए।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 04:40 AM IST
Three jewelery robbers arrested after fairing

रंगरा/कटिहार. कटिहार के अमला टोला एसबीआई के पास पीके ज्वेलर्स दुकान पर बुधवार रात आठ बजे सात अपराधियों ने पिस्टल के बल पर छह लाख के जेवरात लूट लिए और बाइक से नवगछिया की ओर भागे। इस घटना की जानकारी लोगों ने कुरसेला पुलिस को दी। कुरसेला पुलिस ने इसकी जानकारी रंगरा पुलिस को दी।


रंगरा पुलिस ने मुरली चौक के पास एक बाइक पर तीन लोगों को आते देखा तो रुकने का इशारा किया मगर वे लोग नहीं रुके और गोलियां चलाने लगे। इसके बाद पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। एक गोली एक लुटेरे के पैर में लगी। वे सभी वहां से भागने लगे मगर पुलिस ने तीनों को खदेड़ कर पकड़ लिया। पुलिस ने घटनास्थल से दो देसी कट्टा, एक दर्जन कारतूस, लुटेरों की बाइक, डिक्की में रखे 10 किलो चांदी के जेवरात बरामद किए हैं। गिरफ्तार किए गए तीन में से एक लुटेरा सुजीत यादव रसलपुर का है, जो राजद नेता विनोद यादव हत्याकांड के नामजद आरोपी रुपेश फौजी का भाई है। पुलिस अन्य दो लुटेरों से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बरामद बाइक, जेवर हथियार को कुरसेला पुलिस को सौंप दिया है। उधर, पीके ज्वेलर्स के मालिक प्रशांत कर्मकार ने बताया कि आठ बजे दुकान पर दो ग्राहक थे। उसी समय सात लुटेरे आए। इनमें से तीन बाहर खड़े थे और चार लुटेरे दुकान के भीतर पहुंचते ही पिस्टल निकालकर कनपटी पर सटा दिया। दो लुटेरे काउंटर के अंदर घुसे और 10 किलो चांदी, छह भर सोना, गल्ले में रखा 6000 नगद और एक ग्राहक का मोबाइल फोन लेकर चलते बने। बाहर निकलते ही लुटेरों ने 2 राउंड हवा में गोली भी चलाई। लुटेरे अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी खोलकर ले गए।

X
Three jewelery robbers arrested after fairing
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..