--Advertisement--

पत्नी के साथ बेटे से मिलने जा रहे थे एयरफोर्स अफसर, रास्ते में हुआ भयानक हादसा

एयरफोर्स ऑफिसर की पहचान 45 वर्षीय अजय पाण्डेय के रूप में की गई है।

Danik Bhaskar | Dec 31, 2017, 04:35 AM IST
अजय पाण्डेय पिछले 5 वर्षों से ग्वालियर में एयरफोर्स में  जूनियर वारंट ऑफिसर थे। अजय पाण्डेय पिछले 5 वर्षों से ग्वालियर में एयरफोर्स में जूनियर वारंट ऑफिसर थे।

कैमूर (बिहार). एयरफोर्स जूनियर वारंट ऑफिसर और उनकी पत्नी की दो कारों में आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में मौत हो गई। उनकी बेटी भी साथ में थी जिसकी हालत गंभीर है। एयरफोर्स ऑफिसर की पहचान 45 वर्षीय अजय पाण्डेय के रूप में की गई है। वे 41 वर्षीया पत्नी संजू पाण्डेय और 16 साल की बेटी अनामिका के साथ कोटा जा रहे थे। शनिवार सुबह घटना की खबर उनके गांव पहुंची।


ग्वालियर में थे पोस्टेड

अजय पाण्डेय पिछले 5 वर्षों से ग्वालियर में एयरफोर्स में जूनियर वारंट ऑफिसर थे। वहां वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते थे। उनका बेटा मोहित कोटा में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता है। अजय पाण्डेय गुरुवार की सुबह अपनी ग्रांड आई-10 कार में सवार होकर पत्नी और बेटी के साथ अपने बेटे मोहित से मिलने कोटा जा रहे थे। इसी दौरान ग्वालियर हाईवे पर एक्सीडेंट में अजय और उनकी पत्नी की मौत हो गई।

बेटी अनामिका की हालत नाजुक

कार में सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई जबकि कार में पीछे बैठी उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे लोगों की सहयोग से आनन-फानन में ग्वालियर के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जानकारी मिली है कि अनामिका हास्पिटल के आईसीयू में है। जिसकी हालत नाजुक बताई गई है। दोनों के शवों को दाह संस्कार के लिए वाराणसी ले जाया गया है।

फैमिली मेंबर्स ग्वालियर रवाना

शनिवार को उनके गांव स्थित मकान पर हादसे की खबर मिलने के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। लेकिन घर पर सन्नाटा पसरा मिला। परिवार के लोग ग्वालियर रवाना हो गए हैं।

एयरफोर्स जूनियर वारंट ऑफिसर और उनकी पत्नी की दो कारों में आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में मौत हो गई। एयरफोर्स जूनियर वारंट ऑफिसर और उनकी पत्नी की दो कारों में आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में मौत हो गई।
गई। उनकी बेटी भी साथ में थी जिसकी हालत गंभीर है। गई। उनकी बेटी भी साथ में थी जिसकी हालत गंभीर है।
45 साल के अजय 41 वर्षीया पत्नी संजू पाण्डेय और 16 साल की बेटी अनामिका के साथ कोटा जा रहे थे। 45 साल के अजय 41 वर्षीया पत्नी संजू पाण्डेय और 16 साल की बेटी अनामिका के साथ कोटा जा रहे थे।
उनका बेटा मोहित कोटा में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता है। उनका बेटा मोहित कोटा में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता है।
ग्वालियर हाईवे पर एक्सीडेंट में अजय और उनकी पत्नी की मौत हो गई। ग्वालियर हाईवे पर एक्सीडेंट में अजय और उनकी पत्नी की मौत हो गई।
कार में सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई जबकि कार में पीछे बैठी उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। कार में सवार पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई जबकि कार में पीछे बैठी उनकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।
अजय और उनकी पत्नी के डेडबॉडी को अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी ले जाया गया है। अजय और उनकी पत्नी के डेडबॉडी को अंतिम संस्कार के लिए वाराणसी ले जाया गया है।