Hindi News »Bihar News »Patna News» Three People Dead In Road Accident

रोड एक्सीडेंट में एक ही फैमिली के तीन लोगों की मौत, कटर से काट निकाली डेडबॉडी

Bhaskar News | Last Modified - Dec 30, 2017, 05:10 AM IST

दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि कार के दरवाजे को कटर से काटकर हटाया गया।
  • रोड एक्सीडेंट में एक ही फैमिली के तीन लोगों की मौत, कटर से काट निकाली डेडबॉडी
    +1और स्लाइड देखें

    थावे/गोपालगंज.यूपी के बरेली में रोड एक्सीडेंट में कार सवार गोपालगंज के एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं। दुर्घटना इतनी जोरदार थी कि कार के दरवाजे को कटर से काटकर हटाया गया। जिसके बाद मृतकों के शव को बाहर निकाला जा सका। वहीं घटना की सूचना बरेली पुलिस ने जिला पुलिस को दी। जिसके बाद मृतक के परिजनों को सूचित किया जा सका।

    कोहरे के चलते हुआ एक्सीडेंट

    मृतकों की पहचान दिलीप सिंह, उनकी मां मुन्नी देवी और पत्नी विद्यावती देवी के तौर पर हुई है। इधर मौत की सूचना मिलते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस समय सड़क दुर्घटना हुई उस समय पुलिस हाइवे पर एक पशु लदे ट्रक को रोककर ट्रक ड्राइवर से पूछताछ कर रही थी। तभी घने कोहरे के कारण पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार ट्रक से आकर टकरा गई और गाड़ी का अगला हिस्सा ट्रक के अंदर प्रवेश कर गया। जिससे घटना स्थल पर ही मृतकों की मौत हो गई।

    गैस कटर को बुलाया गया

    सड़क दुर्घटना के बाद शव को निकलने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गैस कटर को बुलवा कर देर रात मे ही कार की बॉडी को काटा गया। जिसमें करीब दो घंटे से ज्यादा का समय लग गया। इसके बाद मृतकों के बॉडी को निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

    फोन से मिले परिजनों के नंबर जिसके बाद दी गई सूचना

    पुलिस ने मृतकों को किसी तरह से कार से बाहर निकालने की कोशिश की। लेकिन कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से ट्रक में घुस गया था जिसके बाद कटर से कार की बॉडी को काटा गया और मृतकों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद कार में बरामद मोबाइल से मृतक के परिजनों का नंबर निकाल कर उन्हें सूचना दी गई।

    आगरा एक्सप्रेस वे पर भी हो चुकी है मौत

    यूपी के कन्नौज में आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए छठ पर्व में शामिल होने के बाद दिल्ली लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में गोपालगंज के बरौली के एक ही परिवार के 4 लोगों के साथ सीवान के सिसवन के दो भाईयों की मौत एक साथ ही हो गई थी। बरौली के बतरदेह मठिया टोला के रहने वाले आनंद कुमार अपने परिवार के साथ छठ पूजा में शामिल होकर दिल्ली वापस लौट रहे थे। तभी कन्नौज में यह हादसा हुआ था। उस समय कार में 6 लोग सवार थे।. जिसमे बरौली के बतरदेह निवासी 27 वर्षीय आनंद कुमार, उनकी पत्नी 25 वर्षीय खुशबु देवी , 2 वर्षीय आर्यन और 10 माह का लाडो उर्फ़ आराध्य शामिल सवार थे। इनके साथ सीवान के सिसवन के दो भाई भी थे। जिनकी मौत हो गई थी।

    9 दिसंबर को चचेरे भाई का था श्राद्धकर्म

    दिलीप सिंह दिल्ली के बॉर्डर में परिवार के साथ रहते थे। उनका ट्रक का कारोबार था। दिल्ली से कार से गांव अपने चचेरे भाई के श्राद्धकर्म में शामिल होने आए थे। 9 दिसंबर को उनके चचेरे भाई का श्राद्धकर्म था। 27 दिसंबर की सुबह वे मांलालमुनि देवी और पत्नी विद्या देवी के साथ निजी कार से दिल्ली जाने के लिए निकले थे।

  • रोड एक्सीडेंट में एक ही फैमिली के तीन लोगों की मौत, कटर से काट निकाली डेडबॉडी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Three People Dead In Road Accident
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×