पटना

--Advertisement--

तीन चोर चोरी करने घर में घुसे, पकड़े जाने के बाद गांव के लोगों ने किया ये हाल

पुलिस चोरों से पूछताछ के बाद दो को जेल भेज दिया जबकि निर्दोष साबित होने पर यूपी के रहनेवाले युवक वली हसन को छोड़ दिया।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 05:53 AM IST
पकड़े गए तीनों चोर। पकड़े गए तीनों चोर।

शेरघाटी (गया). सिटी के काजी मोहल्ला स्थित एक घर में बीते रात तीन चोर चोरी करने की नियत से घुसे लेकिन घरवालों के जाग जाने के कारण चोरी करने में असफल रहे। स्थानीय लोगों से बचने के लिए चोरों ने बगल के एक घर में पनाह ली। लेकिन गृहस्वामी के साथ स्थानीय लोगों ने चोरों को घर से निकाला और जमकर मारपीट की। इसके बाद उन्हें पुलिस को सौंप दिया। मौके से दो मोबाइल व एक बाइक भी बरामद की गई। पुलिस चोरों से पूछताछ के बाद दो को जेल भेज दिया जबकि निर्दोष साबित होने पर यूपी के रहनेवाले युवक वली हसन को छोड़ दिया।


क्या है पूरा मामला

काजी मोहल्ला के गुड्डू के घर में चोरी करने के नीयत से तीन चोर घुसे और छत पर चढ़कर कमरे के अंदर प्रवेश करना चाहा। इस दौरान घर के लोग जाग गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। इधर अंधेरा का लाभ उठाते हुए तीनों पड़ोस के एक घर में छिप गए। लेकिन मुहल्ले के लोगों ने तीनों को पकड़ लिया।

तीन में दो हैं लोकल जबकि तीसरा यूपी का


पुलिस सोर्स के अनुसार गुड्डू के घर में पकड़ा गया एक लोकल रवि सोनार है। जो पूर्व में भी पॉकेटमारी और चोरी केस में जेल जा चुका है। 21 नवम्बर से बेल पर है। जबकि दूसरा सुदीप सिंह शहर के गढ़ मोहल्ला का रहनेवाला है। वहीं तीसरा वली हसन यूपी के मुरादाबाद जिले के भगतपुर गांव का रहनेवाला है। हमजापुर में किराए के मकान में अपने साथी तौसिफ अहमद के साथ रहकर फेरी पर कपड़ा बेचने का काम करता है। वहीं हाल के दिनों में बढ़ी चोरी की वारदातों से शहरवासियों में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर रोष है। कहा कि इस ओर पुलिस ध्यान नहीं दिनों तो सड़क पर उतर आंदोलन को बाध्य होना पड़ेगा।

क्या कहती है पुलिस

एसएचओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद काजी मोहल्ला के रवि सोनार व गढ़ मोहल्ला निवासी सुदीप सिंह को जेल भेज दिया गया वहीं यूपी के रहनेवाला युवक वली हसन को साक्ष्य के अभाव में छोड़ दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

चोरों को गांववालों ने पकड़ा। चोरों को गांववालों ने पकड़ा।
पकड़ने के बाद तीनों को पेड़ से बांध दिया गया। पकड़ने के बाद तीनों को पेड़ से बांध दिया गया।
फिलहाल तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है। फिलहाल तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।
X
पकड़े गए तीनों चोर।पकड़े गए तीनों चोर।
चोरों को गांववालों ने पकड़ा।चोरों को गांववालों ने पकड़ा।
पकड़ने के बाद तीनों को पेड़ से बांध दिया गया।पकड़ने के बाद तीनों को पेड़ से बांध दिया गया।
फिलहाल तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।फिलहाल तीनों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।
Click to listen..