--Advertisement--

बदमाशों ने अधेड़ की हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंका, ये था मामला

आशंका है कि अधेड़ की अन्य हत्या करने के बाद हत्या की घटना को दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया ह

Danik Bhaskar | Jan 19, 2018, 06:04 AM IST

छपरा. एकमा में सीएम के आगमन के कुछ ही देर पहले बदमाशों ने एक अधेड़ की गला रेत कर हत्या कर दी और शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को आने वाले हैं। उनके आगमन के पहले सुबह में छपरा- सीवान रेल खंड पर एकमा के पास अधेड़ का शव मिला है। हालांकि शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

आशंका है कि अधेड़ की अन्य हत्या करने के बाद हत्या की घटना को दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है। एकमा में रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की खबर के बाद सनसनी फैल गई। हत्या की इस घटना को पुलिस प्रशासन के लिए कड़ी चुनौती के रूप में देखा जा रहा है। दाउदपुर और एकमा स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर एक अधेड़ का शव होने की सूचना मिली। दाउदपुर स्टेशन पर अप ग्वालियर मेल करीब 54 मिनट खड़ी रही। लाइन क्लियर मिलने के बाद अप ट्रैक से रेल परिचालन शुरू हुआ। एकमा विद्युत पोल फैक्ट्री के पास रेलवे ट्रैक पर शव पाया गया। अधेड़ का आधा गर्दन काटा गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि जांच की जा रही है।