--Advertisement--

39 हजार में कीजिए थाईलैंड की सैर, 5 दिन में बैंकाक और पटाया घूमने का मौका

अाईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में बैंकाक व पटाया घूमने के लिए चार रात और पांच दिन का मौका रहेगा।

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 05:24 AM IST

पटना. विदेश यात्रा करनेवालों के लिए बढ़िया मौका है। इंडियन रेलवे कैटरिंग टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी) थाईलैंड टूर अरेजमेंट कर रहा है। यह टूर 16 मार्च को थाईलैंड के लिए रवाना होगा। बुक कराने वाले यात्री 39099 रुपए में थाईलैंड की यात्रा कर सकते हैं। अाईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में बैंकाक व पटाया घूमने के लिए चार रात और पांच दिन का मौका रहेगा। यात्रा की शुरुआत कोलकाता एयरपोर्ट से होगी। पटना के यात्रियों के लिए कोलकाता तक जाने की व्यवस्था ट्रेन से एसी थ्री क्लास में आईआरसीटीसी करेगा।


आईआरसीटीसी के आरएम मो. एसएम करीम ने बताया कि पटना के अलावा दरभंगा, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर से 14 मार्च को ही कोलकाता के लिए रवाना होंगे। कोलकाता से 16 मार्च को वे लोग बैंकाक के लिए उड़ान भरेंगे।

इन जगहों पर घूम सकेंगे

इस टूर के दौरान बैंकाक और पटाया में कोरल आइसलैंड, अलकजर शो, सफारी वर्ल्ड, मरीन पार्क, सिटी टूर और नूंग-नुच गार्डन घूमने की व्यवस्था रहेगी।

यात्रा में सुविधाएं
- कोलकाता से बैंकाक आने-जाने का हवाई टिकट
- दो रात बैंकाक और दो रात पटाया में ठहरने के लिए होटल की व्यवस्था
- 18 मार्च से 20 मार्च तक भोजन की व्यवस्था
- भोजन में सुबह का नाश्ता, दोपहर का भोजन, शाम का नाश्ता और रात का डिनर शामिल है
- थाई वीजा शुल्क, एक पेशेवर और मैत्रीपूर्ण अंग्रेजी बोलने वाला टूरिस्ट गाइड
- आईआरसीटीसी की तरफ से टूर मैनेजर।
थाईलैंड यात्रा की विस्तृत जानकारी या बुकिंग के लिए पटना बिस्कोमान स्थित आईआरसीटीसी के रीजनल ऑफिस से संपर्क किया जा सकता है। आईआरसीटीसी पर्यटन विभाग के संजीव कुमार ने बताया दूरभाष संख्या 09002040069 व 9771440056 से भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है।