--Advertisement--

खुलासा : हवस की आग बुझाने के लिए की गई थी पति-पत्नी और बेटे की हत्या

वारदात में यूज हथियार और खून से सने कपड़े भी बरामद किए गए हैं। इन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा।

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 05:48 AM IST
आरोपियों के घर से बरामद हथियार। आरोपियों के घर से बरामद हथियार।

नवगछिया (भागलपुर). महादलित टोले में एक ही फैमिली के तीन लोगों की हत्या मामले का 25 दिन बाद पुलिस ने खुलासा कर लिया है। पुलिस ने बलराम राय उर्फ बाले राय, कन्हैया झा और मो. महबूब को अरेस्ट किया। पुलिस की पूछताछ में तीनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। उनकी निशानदेही पर वारदात में यूज हथियार और खून से सने कपड़े भी बरामद किए गए हैं। इन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। एसपी पंकज कुमार सिन्हा ने बताया कि हवस की आग बुझाने के लिए दरिंदों ने पति, पत्नी और बेटे की हत्या कर दी।

नल पर नहाते नाबालिग को देख रहे थे आरोपी

गिरफ्तार अपराधियों के बयान और वैज्ञानिक अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि घटना से 15 दिन पूर्व जब नाबालिग अपने आंगन के नल पर नहा रही थी। इसी बीच बलराम, अमन व कन्हैया ताक-झांक कर रहे थे। तीनों की हरकत उसके पिता ने देख लिया था और विरोध किया था। विरोध करने पर उसी समय तीनों ने पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी दी थी। दूसरी तरफ पांच-छह अन्य अपराधियों के भी नाम सामने आए हैं। पुलिस जांच में आई बातों का मिलान पीएमसीएच में नाबालिग के बयान से कर लिया गया है। दोनों में कोई अंतर नहीं है। मोहन की तरह ही अमन झा और बलराम राय का आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

ट्रिपल मर्डर के आरोपियों पर एक सप्ताह में चार्जशीट, चलेगा स्पीडी ट्रायल

ट्रिपल मर्डर केस में अरेस्ट आरोपियों पर पुलिस एक सप्ताह के अंदर कोर्ट में आरोप पत्र दायर करेगी और स्पीडी ट्रायल के तहत हत्यारों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। उक्त बातें एसपी पंकज सिन्हा ने प्रेस वार्ता में कहा। उन्होंने कहा कि इस कांड में सार्थक पहल करने वाले सभी पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा। इस मामले में मामले में फरार चल रहे अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। घटना में उपयोग किये गये सामान को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जायेगा।

हत्या करने से पहले मछली संग पी थी ताड़ी

घटना की रात मामले को सुलझाने का बहाना बना कर बलराम राय, मोहन सिंह, अमन कुमार झा, कन्हैया झा, मो. महबूब व दयालपुर का एक युवक जो मोहन का शागिर्द है दो अन्य लोगों के साथ गृहस्वामी के घर के पास जुटे। सभी ने मछली के साथ ताड़ी पी। रात एक से दो बजे के बीच बलराम राय उर्फ बाले, कन्हैया झा नाबालिग के कमरे में घुसे और उसका मुंह दबाकर रेप का प्रयास करने लगे। इस बीच उसकी मां जग गई तो मोहन उसके कमरे में घुस गया और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके सिर पर धारदार हथियार से कई वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। इस बीच कन्हैया और बाले ने भी रेप का विरोध करने पर नाबालिग के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर हथियार से प्रहार किया और उसे मृत समझ कर छोड़ दिया। इधर, शोर सुनकर गृहस्वामी और उसका बेटा भी वहां पहुंचे। अपराधियों ने गृहस्वामी को बरामदा के सामने जमीन पर पटक कर रॉड से पहले पैर तोड़ दिया और फिर धारदार हथियारों से उसकी हत्या कर दी।

25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी नाबालिग के पिता की लाश। 25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी नाबालिग के पिता की लाश।
25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी महिला की लाश। 25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी महिला की लाश।
25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी नाबालिग के पिता की लाश। 25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी नाबालिग के पिता की लाश।
वारदात के बाद जमीन पर बिखरा खून। वारदात के बाद जमीन पर बिखरा खून।
हॉस्पिटल में नाबालिग के मृत भाई की डेडबॉडी। हॉस्पिटल में नाबालिग के मृत भाई की डेडबॉडी।
हॉस्पिटल पहुंचाई गई नाबालिग। हॉस्पिटल पहुंचाई गई नाबालिग।
जांच के दौरान फॉरेंसिक टीम मेंबर्स। जांच के दौरान फॉरेंसिक टीम मेंबर्स।
पटना के हॉस्पिटल में एडमिट नाबालिग। पटना के हॉस्पिटल में एडमिट नाबालिग।
X
आरोपियों के घर से बरामद हथियार।आरोपियों के घर से बरामद हथियार।
25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी नाबालिग के पिता की लाश।25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी नाबालिग के पिता की लाश।
25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी महिला की लाश।25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी महिला की लाश।
25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी नाबालिग के पिता की लाश।25 नवंबर को ऐसी हालत में घर में पड़ी थी नाबालिग के पिता की लाश।
वारदात के बाद जमीन पर बिखरा खून।वारदात के बाद जमीन पर बिखरा खून।
हॉस्पिटल में नाबालिग के मृत भाई की डेडबॉडी।हॉस्पिटल में नाबालिग के मृत भाई की डेडबॉडी।
हॉस्पिटल पहुंचाई गई नाबालिग।हॉस्पिटल पहुंचाई गई नाबालिग।
जांच के दौरान फॉरेंसिक टीम मेंबर्स।जांच के दौरान फॉरेंसिक टीम मेंबर्स।
पटना के हॉस्पिटल में एडमिट नाबालिग।पटना के हॉस्पिटल में एडमिट नाबालिग।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..