पटना

--Advertisement--

बहन से मिलने उसके ससुराल जा रहे थे दो भाई, घर पहुंचने से पहले मिली ये खबर

दोनों की चीख-पुकार सुनकर जब तक आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचते, तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया।

Danik Bhaskar

Jan 29, 2018, 06:47 AM IST

खगड़िया/पसराहा. पसराहा थाना अंतर्गत बगुलवा ढाला के समीप एनएच 31 पर रविवार को भागलपुर जिले के आमापुर स्थित बहन की ससुराल जा रहे बाइक सवार ममेरे-फुफेरे भाइयों को एक बेलगाम ट्रक ने रौंद दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेजते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक महेशखूंट थाना अंतर्गत गौछाड़ी मानसी निवासी रविन्द्र मंडल का लगभग 18 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार लगभग 18 वर्षीय अपने ममेरा भाई राजकिशोर कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागलपुर जिला अंतर्गत आमापुर स्थित अपनी बहन के ससुराल जा रहा था। अभी वह लोग पसराहा थाना अंतर्गत बगुलवा ढ़ाला के समीप पहुंचा ही था कि एक बेलगाम ट्रक ने दोनों मोटरसाइकिल सवारों को रौंद दिया।

बेलदौर के भरना के रहनेवाले थे राजकिशोर


राजकिशोर कुमार बेलदौर थाना अंतर्गत भरना गांव का रहने वाला था। दोनों की चीख-पुकार सुनकर जब तक आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचते, तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना को अंजाम देकर चालक ट्रक लेकर भागने की कोशिश कर रहा था कि स्थानीय लोगों ने खदेड़कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। हालांकि चालक भागने में सफल रहा। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बावत खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया। पसराहा थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि मृतकों के पाकेट से बरामद किए गए कागजात के आधार पर पहचान करते हुए परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Click to listen..