Hindi News »Bihar »Patna» Two Punk Arrested With Guns Coming To Kill Businessman

पटना में एक साथ मिले इतने हथियार, कारोबारी की हत्या करने आए थे अपराधी

एसएसपी मनु महाराज की सूचना के बाद विकास सिंह गिरोह के कुख्यात अपराधियों की टोह पिछले दो दिनों से पुलिस ले रही थी।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 02, 2018, 05:30 AM IST

  • पटना में एक साथ मिले इतने हथियार, कारोबारी की हत्या करने आए थे अपराधी
    +3और स्लाइड देखें

    पटना.नौबतपुर थाना इलाके के तरारी गांव में एक व्यवसायी की हत्या करने की नीयत से पहुंचे दो अपराधियों को पटना पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विकास सिंह गिरोह के कुख्यात शूटर संजीव और सुमन सिंह को एक रायफल, दो बंदूक, दो सेमी बंदूक, 24 राउंड जिंदा कारतूस, 25 खोखा, एक देसी पिस्टल, तीन बाइक और दो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी से पहले पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ भी हुई। डीएसपी फुलवारीशरीफ रामाकांत के नेतृत्व में टीम तरारी गांव पहुंची और अपराधियों को सरेंडर करने कहा।


    पुलिस से घिरता देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इधर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने भी अपराधियों को सरेंडर करने को मजबूर कर दिया। दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया वहीं तकरीबन पांच अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।

    5 लाख की मांगी थी रंगदारी, दो दिनों से टोह में थी पुलिस


    एसएसपी मनु महाराज की सूचना के बाद विकास सिंह गिरोह के कुख्यात अपराधियों की टोह पिछले दो दिनों से पुलिस ले रही थी। इसी बीच बुधवार की रात पुलिस ने तरारी गांव की घेराबंदी करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में सुमन ने बताया कि विकास ने तरारी के एक व्यवसायी से 5 लाख रंगदारी मांगी थी। व्यवसायी ने रंगदारी देने से मना कर दिया था। इसके बाद विकास के कहने पर उस व्यवसायी को ठिकाने लगाने के लिए अपराधी तरारी गांव पहुंचे थे।

    तीन राज्यों में है विकास का खौफ


    विकास सिंह का खौफ पटना के अलावा उत्तरप्रदेश, झारखंड और पश्चिम बंगाल में भी फैला हुआ है। बिहार से सटे इलाके में विकास के गुर्गे सक्रिय हैं। एसएसपी ने बताया कि विकास और उसके गुर्गे का खौफ कई राज्यों के अलावा पटना के नौबतपुर, बिहटा, पालीगंज,फुलवारीशरीफ इलाके में है। इन इलाकों में संजीव और सुमन रंगदारी मांगते थे। नहीं देने पर लोगों की हत्या कर दी जाती थी उनके घरों पर गोलीबारी की जाती थी। पुलिस गिरोह के अन्य शातिरों को भी जल्द गिरफ्तार करेगी।

  • पटना में एक साथ मिले इतने हथियार, कारोबारी की हत्या करने आए थे अपराधी
    +3और स्लाइड देखें
  • पटना में एक साथ मिले इतने हथियार, कारोबारी की हत्या करने आए थे अपराधी
    +3और स्लाइड देखें
  • पटना में एक साथ मिले इतने हथियार, कारोबारी की हत्या करने आए थे अपराधी
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×