--Advertisement--

पत्नी ने कहा- मैं उसके बिना नहीं रह सकती, फिर पति ने BF को बुला कराई शादी

सोमवार को जब वो अपनी प्रेमिका से मिलने आया था तो गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 07:50 AM IST
शादी के दौरान कोर्ट में उपस्थित महिला और उसका प्रेमी। शादी के दौरान कोर्ट में उपस्थित महिला और उसका प्रेमी।

हाजीपुर (बिहार). शादीशुदा महिला का किसी और से अफेयर था। महिला का ब्वॉयफ्रेंड अक्सर उससे मिलने आता था। सोमवार को जब वो अपनी प्रेमिका से मिलने आया था तो गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद ये जानकारी महिला के पति को दी गई। इसके बाद महिला के पति वहां पहुंचा और फिर अपनी पत्नी की शादी उसके ब्वॉयफ्रेंड से करा दी।

पत्नी से पूछा तो कहा- मैं उसके बिना नहीं रह सकती

बताया जा रहा है कि जब पति को उसकी पत्नी के अफेयर के बारे में पता चला तो उसने पहले पत्नी से बात की। इस दौरान उसकी पत्नी ने बताया कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के बिना नहीं रह सकती। इसके बाद महिला के पति ने दोनों की शादी कराने का फैसला लिया।

दो बच्चे भी ले गई साथ

महिला के ब्वॉयफ्रेंड के साथ पकड़े जाने के बाद गांव में पंचायत बुलाई गई थी। यहां सबके सामने प्रेमी और महिला ने कहा हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। इसी बीच महिला के पति की भी राय ली गई। उसने कहा कि वह जिसके साथ रहना चाहती है रहे, लेकिन बच्चा भी साथ ले जाए। इसके बाद लोगों ने गांव के ही सूर्य मंदिर में दोनों की शादी करा दी। अगले दिन मंगलवार को दोनों की शादी कोर्ट में कराई गई।

ऐसी है शादीशुदा महिला की लव स्टोरी

महिला की शादी 6 साल पहले हुई थी। शादी के बाद उसकी दो बेटियां भी हुई। बताया जा रहा है कि उसका पति बाहर काम करता था। कभी-कभी महिला अपने मायके भी जाती थी। मायके में घर के ठीक सामने एक बैट्री की दुकान में काम करने वाले शख्स से उसे प्यार हो गया। इसके बाद दोनों मिलने लगे।