--Advertisement--

सफर के दौरान प्यार, 2008 में अलग-अलग शादी, 10 साल बाद थाना पहुंचा ये कपल

दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतने बेचैन हो गए कि एक पल भी एक-दूजे से दूर नहीं हो पाए।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 08:23 AM IST
Unique Love Story on Valentine Day

सहरसा (सहरसा). साल 2004 में सफर के दौरान लड़के-लड़की को प्यार हो गया। इसके बाद सफर के दौरान हर रोज आने-जाने के दौरान दोनों आसपास ही बैठने लगे। इस बीच दोनों में प्यार बढ़ता गया। ये सिलसिला वर्ष 2008 तक चला। फिर वक्त ने करवट ली और दोनों की शादी अलग-अलग जगह पर हो गई। तब से लेकर अब तक दोनों दो-दो बच्चों के माता-पिता भी बन गए, लेकिन एक-दूसरे को भूल न सके। अब फिर से 10 साल बाद दोनों ने सदर थाना पहुंच कर शादी के बंधन में बंधने की गुहार लगाई है। इस मामले में अब तीन थाने की पुलिस प्रेमी-प्रेमिका की प्रेम कहानी की उलझी गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।

2008 में सुभाष और वर्ष 2010 में सुनीता की हो गई थी शादी

सहरसा के सुभाष यादव और सुपौल की सुनीता देवी ने बताया कि वर्ष 2004 में सहरसा से सुपौल आने-जाने के क्रम में छोटी रेल लाईन की ट्रेन के सफर के दौरान दोनों का परिचय हुआ। वर्ष 2008 में प्रेमी सुभाष की शादी अगवानपुर सहरसा में रेणु देवी के साथ हो गई। वर्ष 2010 में सुनीता की शादी सुपौल जिले के लोकही थाना क्षेत्र के भतरणंधा गांव के मनोज यादव से हो गई। इस दौरान दोनों दो-दो बच्चे के माता-पिता भी बन गए। वर्ष 2016 में सुभाष कमाने के लिए दिल्ली और सूरत चला गया। लेकिन सुनीता को भूल नहीं पाया। वहीं सुनीता अपने पति मनोज यादव के साथ-साथ अपने दोनों बच्चे के साथ भी रही, लेकिन सुभाष की याद से पीछा छुड़ा ना सकी।

7 फरवरी 2018 को दोनों चले गए दिल्ली

दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतने बेचैन हो गए कि एक पल भी एक-दूजे से दूर नहीं हो पाए। दोनों 7 फरवरी 2018 को दिल्ली चले गए, सुनीता की मां उस तक पहुंच गई। वह अपनी मौत और समाज की दुहाई दे दोनों को वापस सहरसा ले आईं।

घर पहुंचने से पहले पहुंचे सदर थाना

घर जाने से पूर्व दोनों बुधवार को सदर थाना पुलिस से साथ रहने की गुहार लगाने पहुंचे। थानाअध्यक्ष आरके सिंह ने लोकही व बिहरा थाना को सूचित किया, क्योंकि लोकही थाना में सुनीता के पति मनोज ने सुनीता के गुम होने का केस दर्ज कराया था।

X
Unique Love Story on Valentine Day
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..