--Advertisement--

चौराहे पर ट्रक ड्राइवर से रंगदारी वसूलते वीडियो वायरल, 3 पुलिस कर्मी को जेल, एक की तलाश

लगभग 45 सेकेंड के इस वीडियो में एक ही पुलिसकर्मी दो अलग अलग वाहन चालक से रुपए लेते दिख रहे है।

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:32 AM IST
ट्रक चाालक से वसूली करते कैमरे में कैद हुए पुलिसकर्मी। ट्रक चाालक से वसूली करते कैमरे में कैद हुए पुलिसकर्मी।

हाजीपुर. साफ सुथरी वर्दी की आड़ में बेहद सफाई के साथ ट्रक वालो से रंगदारी लेते चार पुलिसकर्मियों का वीडियो क्या वायरल हुआ पुलिस मानो नींद से जाग गई। वायरल वीडियो में नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक पर ट्रैफिक पुलिस के द्वारा ट्रक वालों से पैसे वसूलते देखा जा सकता है। लगभग 45 सेकेंड के इस वीडियो में एक ही पुलिसकर्मी दो अलग अलग वाहन चालक से रुपए लेते दिख रहे है।

रविवार को ट्रकों से रंगदारी वसूलने का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के आदेश पर नगर थाना में चार ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान के खिलाफ रंगदारी वसूलने का मामला दर्ज किया गया है। जिनमें से तीन की गिरफ्तारी भी की गई है। जबकि एक कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार होमगार्ड जवानों के नाम सत्येंद्र कुमार, मोहम्मद अयूब और विंदेश्वर प्रसाद है। फरार होमगार्ड जवान बिंदेश्वर दास की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

इस तरह वायरल हृुआ वीडियो

शनिवार की रात 8 बजे एसपी राकेश कुमार के सरकारी नंबर के वाट्सएप पर एक 45 सेकेंड का वीडियो भेजा गया था। उसके बाद वीडियो भेजने वाले ने कॉल करके एसपी राकेश कुमार को बताया कि अंजानपीर चौक पर पुलिस वालों की रंगदारी वसूलते वीडियो है। वीडियो भेजने वाले ने खुद को पत्रकारिता का छात्र बताया था। एसपी राकेश कुमार ने वीडियो भेजने वाले अनजान व्यक्ति को धन्यवाद देते हुए करवाई का भरोसा भी दिया था। लेकिन फिर भी रविवार की सुबह से वीडियो सोशल नेटवर्क पर वायरल हो गया था।

वीडियो जांच के बाद कार्रवाई
वीडियो वायरल होने के मामले पर वैशाली एसपी राकेश कुमार ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा शनिवार कि रात भेजे गए वीडियो का सत्यापन करके त्वरित करवाई की गई है। चारो आरोपी होमगार्ड के जवान हैं। जिनमें तीन की गिरफ्तारी भी की गई है। पुलिस में ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है।

X
ट्रक चाालक से वसूली करते कैमरे में कैद हुए पुलिसकर्मी।ट्रक चाालक से वसूली करते कैमरे में कैद हुए पुलिसकर्मी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..