--Advertisement--

3 दिन पहले ससुराल से मायके आई महिला से रेप, 7 महीने पहले ही हुई थी शादी

शनिवार की रात लगभग 9 बजे विवाहिता अपने घर से अकेली बाहर गई हुई थी।

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 05:03 AM IST

आरा (बिहार). ससुराल से मायके आई एक विवाहिता के साथ शनिवार की रात गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। घटना पवना थाना इलाके की है। गैंगरेप की घटना को लेकर रविवार को आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए। पवना बाजार के समीप आरा-अरवल रोड को जाम कर दिया।


7 महीने पहले हुई थी शादी, तीन दिन पहले आई थी पिता के पास

लीलावती (काल्पनिक नाम) की शादी छह जून 2017 को चरपोखरी थाने इलाके में हुई थी। तीन रोज पहले शादीशुदा युवती अपने पति के पास से अपने पिता के घर पवना थाना के एक गांव में आई हुई थी। शनिवार की रात लगभग 9 बजे विवाहिता अपने घर से अकेली बाहर गई हुई थी। इसी दौरान नामजद आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान हवस के दरिदों ने उसका मुंह भी बंद कर दिया था, जिससे वह शोर नहीं कर सके। नोकझोंक में महिला को चोंटें भी आई हैं।

तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

भाकमा-माले के नेतृत्व में सड़क जाम के दौरान आक्रोशित लोग दुष्कर्मियों को जल्द से जल्द जेल भेजने की मांग कर रहे थे। सड़क जाम के दौरान करीब दो घंटे तक वाहनों का परिचालन अवरुद्ध रहा। बाद में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक अारोपी की तलाश जारी है। दुष्कर्म की शिकार महिला की मेडिकल जांच सदर अस्पताल, आरा में कराई गई। पुलिस सोमवार को पीड़िता का 164 के तहत कोर्ट में बयान कलमबंद कराएगी। पुलिस के अनुसार, इस मामले में सेठ महतो, सुनील व सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।