--Advertisement--

बच्चों के साथ सेलिब्रेट करना था न्यू ईयर, पहले ही ऐसे हुई मम्मी की मौत

ट्रेन से पिकअप में हुई टक्कर के दौरान मृत महिला का शव देर रात तक पुलिस के लफड़े में सदर अस्पताल में ही पड़ा रहा।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 06:13 AM IST
Women death in train and Pickup collision

गाेपालगंज. सिपाया और नेचुआ जलालपुर रेलवे स्टेशन के बीच करमैनी गाजी गांव के समीप रेलवे समपार फाटक को पार करने के दौरान सोमवारको पिकअप गाड़ी और ट्रेन के बीच भीषण टक्कर हो गयी। जिसमें पिकअप में सवार व्यवसायी पति -पत्नी में पत्नी की मौत मौके पर ही हो गई। घायल पति को गंभीर हालत में सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

उतरप्रदेश के पडरौना जिले के सिधुआ बाजार निवासी मार्कन्डेय प्रसाद राठौर और उनकी पत्नी विमलावती देवी गांव गांव घुमकर पुराने कपड़े की खरीदारी करते हैं और उसे सिधुआ बाजार में स्थित अपने दुकान से बेचते थे। सोमवार की सुबह वे महमदपुर से कपडें की खरीदारी कर घर लौट रहे थे। मार्कन्डेय प्रसाद राठौर गाड़ी चला रहा था । जैसे ही वे े करमैनी गाजी गांव के समीप पहुंचे कि फाटक रहित समपार पार करने के दौरान उनकी पिकअप अचानक कप्तानगंज की तरफ से आ रही सवारी गाड़ी चपेट में आ गई ।

जीआरपी और कुचायकोट पुलिस के चक्कर में फंसा रहा शव


ट्रेन से पिकअप में हुई टक्कर के दौरान मृत महिला विमलावती देवी का शव देर रात तक पुलिस के लफड़े में सदर अस्पताल में ही पड़ा रहा। एक तरफ कुचायकोट पुलिस जहां यह बार-बार कह रही थी कि इस घटना से मेरे थाने का कोई ताल्लुक नहीं है वही जीआरपी भी इस शव को लेने से अपना पल्ला झाड़ रही थी। इस चक्कर में मृत महिला के परिजन सदर अस्पताल में काफी परेशान दिखे।

बच्चों के साथ मानना था न्यू ईयर का जश्न, लेकिन पहले ही हो गया हादसा


विमलावती अच्छा भला इस उम्मीद के सहारे महमदपुर से चली थी कि बच्चों के साथ न्यू ईयर मिलजुल के मनाउंगी लेकिन उसके पहले ही ईश्वर ने बच्चों से उन्हें छीन लिया। उनके तीन बच्चे मां के आने का इंतजार करते रह गये। बच्चों के पास जल्दी पहुंचने के चक्कर में उन लोगों ने करीब रास्ता अपनाया था। लेकिन यह करीब रास्ता उन्हें उनके बच्चों से हमेशा के लिए अलग कर देगा।

धुंध के कारण ड्राइवर को नहीं दिखी आती हुई ट्रेन


घटना सुबह 6 बजे की बताई जाती है। सुबह में कुहरा व धुंध के पिकअप चालक ने आती हुइ ट्रेन को नहीं देख पाया। इस घटना में पिकअप के पिछले हिस्से से ट्रेन के इंजन का टक्कर हो गया। टक्कर इतनी भीषण थी की तेज आवाज के साथ पिकअप काफी दुर गढ्‌ढे में जा गिरा। घटना में पिकअप में सवार पत्नी विमलावती देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गाड़ी चला रहा उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानिय लागों की सहायता से घायल को कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को सदर अस्पताल भेज दिया । एक की हालत गंभीर होने पर उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं एस घटना में एक की मौत हो गई। जिसका शव पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल में देर शाम तक रखा हुआ था।

X
Women death in train and Pickup collision

Recommended

Click to listen..