--Advertisement--

युवक के सिर में गोली मारकर की हत्या, नहर किनारे मिली सेमी न्यूड डेडबॉडी

पुलिस ने जब मृत युवक की तालाशी ली तो उसके जेब से बंगाल का रेलवे टिकट, फोटो एवं 600 रुपये, चार्जर व एयरफोन मिला है।

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2017, 08:04 AM IST
young man shot dead

आरा/जगदीशपुर. भोजपुर जिले के अायर थाना इलाके में हथियारों से लैस अपराधियों ने शुक्रवार की रात एक 22 वर्षीय युवक के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद शव को नहर किनारे पाइन के पास फेंक दिया। शनिवार की सुबह दस बजे आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव के बधार से मारे गए युवक का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान नहीं हो पायी है। युवक के सिर के पिछले भाग में गोली के जख्म के निशान पाया गया है। वहीं, पॉकेट से पश्चिम बंगाल के ट्रेन का टिकट भी मिला है। जिससे मारे गए युवक का कनेक्शन हावड़ा से जुड़े होने के भी कयास लगाए जा रहे है। हालांकि, जेब से मोबाइल सेट गायब है।

सूचना मिलते ही आयर अौर चरपोखरी पुलिस वहां पहुंच गयी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। घटनास्थल पर अत्याधिक खुन का निशान नहीं मिला है। इससे प्रतीत होता है कि अपराधियों ने किसी दूसरी जगह उसकी हत्या कर शव को बधार में फेंक दिया है। आयर के थानाध्यक्ष अवध किशोर ने बताया कि युवक के सिर में गोली मारी गयी है। शव देखने से लगता है कि शुक्रवार की रात उसकी हत्या की गयी है। मृत युवक के शरीर पर काले रंग का चेकदार का टीशर्ट और मटमैला रंग का पैंट था। हालांकि, पैंट खुला होने के चलते अर्द्धनग्न हालत में था।


जेब से मिला कुलगछिया से हावड़ा तक का रेल टिकट


पुलिस ने जब मृत युवक की तालाशी ली तो उसके जेब से बंगाल का रेलवे टिकट, फोटो एवं 600 रुपये, चार्जर व एयरफोन मिला है। मोबाइल गायब था। मृतक के जेब से पुलिस ने कुलगछिया से हावड़ा तक का एक रेल टिकट बरामद किया गया है। यह टिकट 29 नवम्बर की तिथि में है। हालांकि, किराया बीस रुपये लिखा हैं, इसलिए लोकल पैसेंजर ट्रेन का टिकट प्रतीत हो रहा है। पुलिस इसी रेल टिकट को सुराग मानकर घटना की तहकीकात करने में जुटी है।

मृतक के बक्सर जिला के होने का मिला संकेत


आयर थाना के बलिगांव गांव के समीप मार गए युवक के बक्सर जिला के होने का संकेत मिला है। पुलिस के अनुसार मारे गए युवक के पाकेट से एक सिम बरामद किया गया था। सिम को एक मोबाइल में डाला गया था। जिस पर बक्सर चिनी मिल रोड निवासी मो सलाउद्दीन ने अचानक फोन किया। उसने सिम धारक को अपना बेटा बताया। उसने पुलिस को यह बताया कि उसका बेटा मो शेरू उर्फ मो. हसमुद्दीन कोलकाता में अपने मामा के पास रहता था। दो रोज पहले बात हुई थी। इसके बाद संपर्क नहीं हो रहा था। इधर,पहचान के लिए रात में परिजन आरा के लिए रवाना हो गए थे। शव बरामद करने के बाद पुलिस एक साथ कई सवालों से जूझ रही है। पुलिस तकनीकी सूत्र से भी क्लू पाने के प्रयास में लगी हुई है।

young man shot dead
X
young man shot dead
young man shot dead
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..