--Advertisement--

वेलेंटाइन डे पर चार गुना ज्यादा बिका गुलाब, यहां यूथ्स ऐसे किया सेलिब्रेट

कृष्ण महिला कॉलेज के बगल वाले इंडोर स्टेडियम के मैदान में भी प्रेमी युगलों ने बाबा वेलेंटाइन का ध्यान लगाया।

Danik Bhaskar | Feb 15, 2018, 04:53 AM IST

जहानाबाद. वेलेंटाइन डे को लेकर बुधवार को यहां युवाओं का एक तबका प्रेम रस में सराबोर होता दिखा। नए जमाने के अनूठे प्रेम की चाशनी में सने इस विशिष्ट दिन युवाओं के मनोभावों की गुदगुदाहट उनकी सक्रियता से उभरकर सामने आती दिखी।


एग्जाम के दौरान भी किया प्यार का इजहार

- कई प्रेमी जोड़ों ने इंटर की परीक्षा देने-दिलाने के बहाने सेंटर के अंदर तो किसी ने बाहर अपने प्रेम का इजहार किया तो कोई अन्य शैक्षणिक परिसरों के आसपास या फिर बाग बगीचे में अपने प्रेम की अभिव्यक्ति करते दिखे।

शहर से दूर एरोड्रॉम के मैदान में गुलजार हुई प्रेम की वादियां

कई जोड़े तो इस अवसर पर सड़कों पर ही बाइकों पर लहेरियाकट सवारी से ही अपनी छायावादी मनोभावना को उड़ान देते दिखे। ज्यादातर प्रेमी युगल उपहारों की खरीदारी करते दिखे। शहर से दूर एरोड्राम के खुले मैदान में नीले आकाश को साक्षी मानकर कई युवाओं ने वेलेंटाइन के बहाने अपने प्रेम का तबियत और सुकून से इजहार किया।

इंडाेर स्टेडियम में भी मना वेलेंटाइन डे

कृष्ण महिला कॉलेज के बगल वाले इंडोर स्टेडियम के मैदान में भी प्रेमी युगलों ने बाबा वेलेंटाइन का ध्यान लगाया। गौरक्षणी स्थित बागीचे की ठंडी छांव में प्रेमी युगल वेलेंटाइन का लुत्फ उठाते देखे गए।

अरवल मोड़ पर 20 से 30 रुपए तक में बिके गुलाब

शहर के अरवल मोड़ पर लगने वाली फूल दुकानों में गुलाब की बिक्री रोजाना के औसत से पांच गुना ज्यादा हुई। दुकानदारों का कहना है कि यहां रोजाना 4 से 5 हजार तक का गुलाब ही बिकता है। वेलेंटाइन डे के दिन यहां करीब 20 हजार रुपए के गुलाब बिके। दुकानदारों ने बताया कि एक गुलाब के लिए 20 से 30 रुपए तक भी वसूल लिये। सुबह से ही गुलाब के लिए युवा दुकानो पर पहुंचने लगे थे।