Hindi News »Bihar »Patna» Youth Firing On Girl Father In One Sided Love

लड़की से करता था एकतरफा प्यार, इसलिए प्रेमिका के पिता के सिर में मारी गोली

लक्ष्मण शर्मा के अनुसार एक वर्ष पूर्व पिंटू शर्मा की जमीन पर उनकी पत्नी और बेटी घास काट रही थी।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 02, 2018, 08:16 AM IST

  • लड़की से करता था एकतरफा प्यार, इसलिए प्रेमिका के पिता के सिर में मारी गोली

    सहरसा.यहां के एक गांव में बुधवार देर रात सोये एक मजदूर को अपराधियों ने सिर में गोली मार कर जख्मी कर दिया। घायल मजदूर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। मजदूर की बेटी से गांव के ही एक युवक का चल रहा प्रेम प्रसंग घटना का कारण बताया जा रहा है। मजदूर ने अपनी बेटी की शादी कहीं तय कर दी, इसकी सूचना मिलते ही युवक ने शादी की तैयारी में लगे पिता को ही रास्ते से हटा देने का मन बना लिया। हालांकि पुलिस अभी तक हमलावार को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

    रात एक से डेढ़ बजे के बीच आरोपी ने चलाई थी गोली

    सदर अस्पताल में भर्ती आरण गांव निवासी घायल मजदूर लक्ष्मण शर्मा (47 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हैं। गोली उनके सिर में लगी है। एक तरफ वे जिंदगी के लिए जूझ रहे हैं, तो दूसरी तरफ उन्हें अपनी बेटी की शादी करने की चिंता भी सता रही है। घायल लक्ष्मण ने बताया कि दिल्ली में मजदूरी कर अपना घर चलाते हैं। घर पर उनकी पत्नी और एक बेटी है। अभी सरस्वती पूजा से पहले ही वह दिल्ली से लौटे हैं। बुधवार की देर रात वह अपने गोहाल (गाय-भैंस रखने की जगह) में सोये थे। उनकी पत्नी और बेटी अंदर घर में सो रही थी। रात करीब 1:00 से 1:30 बजे के बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें जान मारने की नीयत से गोली चलाई। इससे वह चीखते हुए उठ कर बैठ गए।

    इधर, गोली चलने और लक्ष्मण शर्मा के चीखने की आवाज सुनकर उनकी पत्नी और बेटी सहित पड़ोसी भी दौड़े आए। घायल लक्ष्मण शर्मा को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस प्रकरण पर घायल लक्ष्मण ने बताया कि उनका विवाद गांव के ही पिंटू शर्मा से रहा है। ग्रामीण पिंटू शर्मा पर इस घटना को अंजाम दिए जाने की उन्होंने आशंका जताई है।

    लक्ष्मण की बेटी से एकतरफा प्रेम करता है पिंटू

    लक्ष्मण शर्मा के अनुसार एक वर्ष पूर्व पिंटू शर्मा की जमीन पर उनकी पत्नी और बेटी घास काट रही थी। तभी पिंटू वहां पहुंचा और घास काटने से मना किया। दोनों में गाली-गलौज भी हुई। इसको लेकर पिंटू ने लक्ष्मण को गोली मारने की धमकी दी थी। लक्ष्मण ने बताया कि गोली चलाने के पीछे उसकी बेटी से पिंटू का एकतरफा प्रेम भी है। वसंत पंचमी पर दिल्ली से लौटने पर उसने अपनी बेटी के लिए लड़का खोजना शुरू किया। शादी की तैयारी कर ही रहा था कि इसकी भनक शायद पिंटू शर्मा को लग गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×